हासन का आरोप- खरीदी गई RK नगर उपचुनाव की जीत

Edited By Punjab Kesari,Updated: 04 Jan, 2018 05:14 PM

hasan blame people vote for money in rk  bye election

मशहूर अभिनेता कमल हासन ने आज आरोप लगाया कि हाल ही में आर के. नगर उपचुनाव में टी टी वी दिनाकरण को मिली जीत की वजह धन बल है। एक समाचार पत्र के लेख में अभिनेता ने इस उपचुनाव को लोकतंत्र पर ‘दाग’ बताया। वहीं दिनाकरण और सत्तारुढ़ दल ने इन आरोपों का खंडन...

चेन्नई: मशहूर अभिनेता कमल हासन ने आज आरोप लगाया कि हाल ही में आर के. नगर उपचुनाव में टी टी वी दिनाकरण को मिली जीत की वजह धन बल है। एक समाचार पत्र के लेख में अभिनेता ने इस उपचुनाव को लोकतंत्र पर ‘दाग’ बताया। वहीं दिनाकरण और सत्तारुढ़ दल ने इन आरोपों का खंडन किया है। 

लोगों ने पैसे के बदले दिया वोट 
अपने लेख में हासन ने लिखा कि आर के. नगर उपचुनाव भारतीय लोकतंत्र पर एक बड़ा दाग है, यह दिन दहाड़े किया गया अपराध है। उन्होंने इस बात को स्मरण किया कि पिछले साल अप्रैल में हुए उपचुनाव को पैसे बांटे जाने की शिकायतें आने के बाद रद्द कर दिया था। उन्होंने आरोप लगाया कि निर्दलीय प्रत्याशी और सत्तारुढ़ दल ने मतों के लिए दर तय की थी। लोगों ने पैसे के बदले वोट दिया। 

आरोपों पर दिनाकरण की सफाई
इन आरोपों पर दिनाकरण ने कहा कि अभिनेता ने ऐसे आरोप लगाकर आर के. नगर के मतदाताओं का अपमान किया है। उन्होंने कहा कि हासन को उनकी जीत हजम नहीं हो पायी इसलिए वह इस तरह के आरोप लगा रहे हैं। बता दें कि लोकसभा और राज्यसभा के सदस्य रह चुके दिनाकरण ने बतौर निर्दलीय उम्मीदवार उपचुनाव लड़ा था और उन्होंने सत्तारुढ़ अन्नाद्रमुक के उम्मीदवार ई. मधुसूदणन को 40,000 वोटों के अंतर से हरा कर मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी धड़े को तगड़ा झटका दिया था। दिनाकरण और सत्तारुढ़ दल ने चुनाव में पैसे बांटने के आरोप का खंडन किया।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!