अंतिम चरण में पांच बजे वोटिंग को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज (पढ़ें 13 मई की खास खबरें)

Edited By Yaspal,Updated: 13 May, 2019 02:14 AM

hearing in the supreme court on voting at 5 o clock in the last phase

लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण की वोटिंग सुबह 7 बजे की जगह 5 बजे से कराने की मांग वाली याचिका पर सुप्रीम कोर्ट की ग्रीष्मकालीन पीठ आज सुनवाई करेगी। दरअसल, इससे पहले वकील निजाम पाशा ने रमजान और हीट...

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण की वोटिंग सुबह 7 बजे की जगह 5 बजे से कराने की मांग वाली याचिका पर सुप्रीम कोर्ट की ग्रीष्मकालीन पीठ आज सुनवाई करेगी। दरअसल, इससे पहले वकील निजाम पाशा ने रमजान और हीट वेव को देखते हुए आखिरी चरण में मतदान के समय में बदलाव की मांग की थी।
PunjabKesari
तीन राज्यों के दौरे पर पीएम मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्य प्रदेश, हिमाचल और पंजाब के दौरे पर आएंगे। तीनों राज्यों में वह अंतिम चरण के चुनाव के लिए लोगों से भाजपा को वोट देने की अपील करेंगे। पीएम मोदी सुबह 11 बजे मध्य प्रदेश के रतलाम में चुनावी सभा करेंगे। इसके बाद वह दोपहर 3 बजे हिमाचल के सोलन में जनसभा करेंगे। प्रधानमंत्री शाम 5:20 बजे पंजाब के बठिंडा में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।
PunjabKesari
पश्चिम बंगाल के दौरे पर अमित शाह
भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह आज पश्चिम बंगाल के दौरे पर जाएंगे। वह यहां तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे। शाह सुबह 11 बजे जयनगर में सभा करेंगे। इसके बाद दोपहर 12:30 बजे जादवपुर में रैली करेंगे। भाजपा अध्यक्ष दोपहर 2:15 बजे बिष्णुपुर में चुनावी जनसभा करेंगे।
PunjabKesari
इंदौर मे रोड शो करेंगी प्रियंका गांधी
कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी आज इंदौर में रोड शो करेंगी। वह राजमोहल्ला से संजय सेतू तक रोड शो करेंगी। वह करीब दो घंटे तक जनता के बीच रहेंगी और कांग्रेस प्रत्याशी पंकज संघवी के लिए समर्थन जुटाएंगी। दोपहर साढ़े 12 बजे इंदौर आएंगी और यहां से बाबा महाकाल के दर्शन को उज्जैन जाएंगी।
PunjabKesari
खेल
फुटबाल : यू.ई.एफ.ए. चैम्पियंस लीग-2018/19
PunjabKesari
कबड्डी : इंडो इंटरनैशनल प्रीमियर कबड्डी लीग-2019
तीरंदाजी : हुंडई तीरंदाजी विश्वकप-2019

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!