शरद पवार के खिलाफ पोस्ट करना पड़ा भारी, मराठी अभिनेत्री केतकी चिताले को न्यायिक हिरासत में भेजा गया

Edited By rajesh kumar,Updated: 18 May, 2022 02:36 PM

heavy posting against sharad pawar marathi actress sent to judicial custody

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार के संबंध में सोशल मीडिया पर कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणी साझा करने की आरोपी मराठी अभिनेत्री केतकी चिताले को स्थानीय अदालत ने एक जून तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

नेशनल डेस्क: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार के संबंध में सोशल मीडिया पर कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणी साझा करने की आरोपी मराठी अभिनेत्री केतकी चिताले को स्थानीय अदालत ने एक जून तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

फिल्म व टीवी अभिनेत्री चिताले (29) को फेसबुक पर कथित रूप से कुछ सामग्री साझा करने के आरोप में ठाणे पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार किया था। कविता के रूप में लिखा गया पोस्ट तथा-कथित रूप से किसी और द्वारा लिखा गया था। इसमें सिर्फ उपनाम पवार और 80 साल उम्र का जिक्र था। राकांपा प्रमुख 81 साल के हैं।

उस पोस्ट में कथित रूप से शरद पवार के संदर्भ में ‘जहन्नुम इंतजार कर रहा है' और ‘आप ब्राह्मणों से नफरत करते हैं' जैसे शब्दों का उपयोग किया गया था। गौरतलब है कि महाराष्ट्र की गठबंधन सरकार में शिवसेना और कांग्रेस के साथ राकांपा भी शामिल है। स्थानीय अदालत ने रविवार को अभिनेत्री चिताले को 18 मई तक के लिए पुलिस हिरासत में भेजा था।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!