दिल्ली-NCR में तेज आंधी के साथ भारी बारिश, 100 से ज्यादा जगह टूटे पेड़...कई उड़ानों पर पड़ा असर

Edited By Seema Sharma, Updated: 23 May, 2022 09:05 AM

heavy rain accompanied by strong thunderstorms in delhi ncr

पिछले कई दिनों से पड़ रही भीषण गर्मी से उत्तर भारत के कई जिलों को आखिरकार राहत मिल ही गई। दिल्ली-एनसीआर में सोमवार सुबह तेज हवाओं के साथ भारी बारिश हुई। भारी बारिश के कारण भले ही दिल्लीवालों को गर्मी से राहत मिली

नेशनल डेस्क: पिछले कई दिनों से पड़ रही भीषण गर्मी से उत्तर भारत के कई जिलों को आखिरकार राहत मिल ही गई। दिल्ली-एनसीआर में सोमवार सुबह तेज हवाओं के साथ भारी बारिश हुई। भारी बारिश के कारण भले ही दिल्लीवालों को गर्मी से राहत मिली लेकिन तेज आंधी के कारण हवाई यातायात प्रभावित हुआ है। दिल्ली हवाई अड्डा ने बयान जारी कर कहा, खराब मौसम के कारण दिल्ली हवाईअड्डे पर उड़ानों का परिचालन प्रभावित हुआ है। यात्रियों से अनुरोध है कि ताजा उड़ानों की जानकारी के लिए संबंधित एयरलाइन से संपर्क करें।

 

100 से ज्यादा जगह टूटे पेड़
नोएडा में आज सुबह से तेज हवाओं के साथ बारिश हो रही है। इस दौरान जगह-जगह पेड़ उखड़े हुए देखे गए। वहीं गाजियाबाद और दिल्ली में भी सुबह से ही तेज बारिश हो रही है। दिल्ली के कई इलाकों में भी पेड़ सड़कों पर गिरे हुए है।दिल्ली-एनसीआर में सुबह से हो रही बारिश और तेज आंधी की वजह से दिल्ली फायर डिपार्टमेंट को पेड़ गिरने की तकरीबन 100 से ज्यादा कॉल मिली हैं लेकिन कहीं भी कोई फंसा नहीं न ही कोई घायल हुआ। दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में तेज हवाएं चलने के साथ ही बत्ती गुल हो गई। 

 

कई जगह लगा जाम
दिल्ली-एनसीआर में तेज हवाओं के साथ हुई बारिश के बाद शहर के कई हिस्सों में सड़क पर जलभराव हुआ। गुरुग्राम से भी जाम की तस्वीरें सामने आई हैं। वहीं सड़कों पर पेड़ गिरने के कारण लंबा जाम लगा हुआ है। 

 

बारिश का अलर्ट
भारतीय मौसम विभाग ने शहर में गरज के साथ बारिश की भविष्यवाणी की है। मौसम विभाग ने कहा कि एनसीआर (राजधानी क्षेत्र के पास) में 60-90 किमी प्रति घंटे की रफ्तार के साथ तेज हवाओं के साथ बारिश जारी रहेगी। 

 

विस्तारा एयरलाइंस ने जारी एडवाइजरी
खराब मौसम को देखते हुए विस्तारा एयरलाइंस ने ट्वीट किया कि 'दिल्ली में खराब मौसम (तेज हवाओं) के कारण आगमन/प्रस्थान प्रभावित होने की संभावना है। कृपया अद्यतन उड़ान स्थिति की जांच करने के लिए https://www.airvistara.com/ पर जाएं या यूके<फ्लाइट नंबर> 9289228888 पर SMS करें। । धन्यवाद।

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!