गुजरात तट के पास पाकिस्तानी नौका से 400 करोड़ की हेरोइन जब्त, 6 लोग गिरफ्तार

Edited By Seema Sharma,Updated: 20 Dec, 2021 12:19 PM

heroin worth 400 crore seized from pakistani boat off gujarat coast

गुजरात में जखौ तट के निकट तटरक्षक बल (कोस्ट गार्ड) और राज्य पुलिस के आतंकवाद निरोधक दस्ते (ATS) ने एक संयुक्त ऑपरेशन में अरब सागर में एक पाकिस्तानी नौका और इसके चालक दल के छह सदस्यों को पकड़ कर उनके कब्जे से करीब 400 करोड़ रुपए कीमत की 77 किलोग्राम...

नेशनल डेस्क: गुजरात में जखौ तट के निकट तटरक्षक बल (कोस्ट गार्ड) और राज्य पुलिस के आतंकवाद निरोधक दस्ते (ATS) ने एक संयुक्त ऑपरेशन में अरब सागर में एक पाकिस्तानी नौका और इसके चालक दल के छह सदस्यों को पकड़ कर उनके कब्जे से करीब 400 करोड़ रुपए कीमत की 77 किलोग्राम हेरोइन बरामद की है। बता दें कि गुजरात तट के जरिए तस्करी किए गए 30 हजार करोड़ रुपए से अधिक के मादक पदार्थ पिछले करीब तीन चार साल में जब्त किए जा चुके हैं।

 

कोस्ट गार्ड सूत्रों ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर अल हुसैनी नाम की इस पाकिस्तानी नौका को पकड़ा गया। पकड़े गए छह पाकिस्तानियों से विस्तृत पूछताछ की जा रही है। इस साल ही राज्य के तटीय इलाकों से 3200 किलो से अधिक की हेरोइन पकड़ी जा चुकी है। इसमें अफग़ानिस्तान से ईरान के रास्ते दो कंटेनर में भेजी गयी 21000 करोड़ की हेरोइन भी शामिल है जो गत सितंबर माह में मुंद्रा बंदरगाह से जब्त की गई थी। 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!