BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के घर हुई हाईलेवल मीटिंग, गृहमंत्री अमित शाह, राजनाथ सिंह और बीएल संतोष रहे मौजूद

Edited By Yaspal,Updated: 02 May, 2022 08:29 PM

high level meeting held at bjp president jp nadda s house

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शीर्ष नेताओं और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वरिष्ठ पदाधिकारियों की सोमवार को एक बैठक हुई, जिसमें संगठनात्मक मुद्दों के अलावा पार्टी और सरकार के बीच समन्वय को लेकर चर्चा की गई। यह जानकारी भाजपा सूत्रों ने दी। बैठक में...

नई दिल्लीः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शीर्ष नेताओं और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वरिष्ठ पदाधिकारियों की सोमवार को एक बैठक हुई, जिसमें संगठनात्मक मुद्दों के अलावा पार्टी और सरकार के बीच समन्वय को लेकर चर्चा की गई। यह जानकारी भाजपा सूत्रों ने दी। बैठक में केंद्रीय मंत्री अमित शाह, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी और भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा शामिल थे।

नड्डा के आवास पर हुई यह बैठक तकरीबन तीन घंटे चली। आरएसएस की तरफ से वरिष्ठ पदाधिकारी सुरेश सोनी और सह-सरकार्यवाह अरुण कुमार इस बैठक में शामिल हुए। कुमार राजनीतिक मुद्दों पर भाजपा और संघ के बीच समन्वय का काम देखते हैं। भाजपा के संगठन महामंत्री बी एल संतोष भी इस बैठक में मौजूद थे। बैठक में किन मुद्दों पर चर्चा की गई, इसके बारे में आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

हालांकि, यह बैठक ऐसे समय में हुई है जब पिछले महीने नड्डा ने राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनावों को लेकर इन राज्यों के वरिष्ठ नेताओं के साथ अलग-अलग बैठकें की थीं। पार्टी इस साल के अंत में होने वाले गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव की भी तैयारियों में जुटी हुई है। इसी महीने पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की तीसरी वर्षगांठ मनाने जा रही है और इसके लिए तैयारियां भी की जा रही हैं। भाजपा संसदीय बोर्ड सहित पार्टी संगठन में कई पद भी खाली हैं।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!