दफ्तर में BMC की तोड़फोड़ पर बोली कंगना-कान खोलकर सुनो बाबर सेना, ये राम मंदिर फिर बनेगा

Edited By Seema Sharma,Updated: 09 Sep, 2020 05:49 PM

high security at the airport before kangana ranaut arrives in mumbai

अभिनेत्री कंगना रनौत के मुंबई पहुंचने से पहले मुंबई पुलिस ने हवाई अड्डे के बाहर सुरक्षा के पूरे इंतजाम किए हैं। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमने किसी भी अप्रिय स्थिति से बचने के लिए मुंबई एयरपोर्ट और उसके आसपास सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम किए हैं।...

नेशनल डेस्क: अभिनेत्री कंगना रनौत के मुंबई पहुंचने से पहले मुंबई पुलिस ने हवाई अड्डे के बाहर सुरक्षा के पूरे इंतजाम किए हैं। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमने किसी भी अप्रिय स्थिति से बचने के लिए मुंबई एयरपोर्ट और उसके आसपास सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम किए हैं। वहीं कंगना हिमाचल से जैसे ही चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंची तो कंमाडो और सुरक्षा जवान अभिनेत्री को सुरक्षा घेरे में अंदर तक लेकर गए।

PunjabKesari

सुरक्षा जवानों ने किसी को भी कंगना के पास आने तक नहीं दिया। वहीं दूसरी तरफ बुधवार को बीएमसी ने बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर स्थित कंगना रनौत के दफ्तर के अवैध बताते हुए उसमें तोड़फोड़ की।

PunjabKesari

PunjabKesari

कंगना ने तोड़फोड़ की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि आज फिर इतिहास दोहराया जा रहा है। बाबर की सेना राम मंदिर गिरा रही है। कंगना ने लिखा कि मेरे लिए यह दफ्तर कोई इमारत नहीं बल्कि राम मंदिर है और यह मंदिर एक दिन फिर खड़ा होगा।

PunjabKesari

 

बता दें केंद्र सरकार ने कंगना को Y कैटेगरी की सिक्योरिटी दी है। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना द्वारा मुंबई पुलिस पर की गई टिप्पणी को लेकर महाराष्ट्र की सत्तारूढ़ पार्टी शिवसेना और उनके बीच वाक् युद्ध जारी है।

PunjabKesari

रनौत के दोपहर में मुंबई हवाईअड्डे पहुंचने की संभावना है। हाल में कंगना ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (PoK) से की थी। कंगना ने यह भी कहा था कि उन्हें 'मूवी माफिया' से ज्यादा मुंबई पुलिस से डर लगता है और वह चाहेंगी कि उन्हें या तो गृह राज्य हिमाचल प्रदेश से या केंद्र सरकार से सुरक्षा मिले।

PunjabKesari

अभिनेत्री ने ट्वीट में यह भी कहा था कि वह हिमाचल प्रदेश से 9 सितंबर को मुंबई आ रही हैं और किसी की हिम्मत है तो उन्हें रोक कर दिखाए। केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने मंगलवार को कहा था कि रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) के कार्यकर्त्ता मुंबई पहुंचने पर अभिनेत्री को सुरक्षा देंगे।

PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!