US Election: कमला हैरिस को दुर्गा मां की तरह दिखाने वाली तस्वीर पर भड़के हिंदू, कहा-"मांगो माफी" (Pics)

Edited By Tanuja,Updated: 20 Oct, 2020 03:23 PM

hindu seek apology from kamala s niece for tweeting aunt as durga

अमेरिका में डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से उप राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस की भतीजी मीना हैरिस द्वारा ट्वीट की गई एक तस्वीर को लेकर ...

वाशिंगटन: अमेरिका में डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से उप राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस की भतीजी मीना हैरिस द्वारा ट्वीट की गई एक तस्वीर को लेकर अमेरिका में हिंदू समुदाय भड़का हुआ है। तस्वीर में कमला हैरिस को दुर्गा मां के रूप में दिखाया गया है और समुदाय ने इसके लिए मीना से माफी की मांग की है। पेशे से वकील और बाल पुस्तकों की लेखक मीना (35) ने अब वह ट्वीट हटा दिया है।

PunjabKesari

हिंदू अमेरिकन फाउंडेशन के सुहाग ए शुक्ला ने एक ट्वीट किया, ‘‘आपने मां दुर्गा की जो तस्वीर साझा की जिसमें उनके चेहरे पर दूसरा चेहरा लगाया गया है उससे दुनियाभर में हिंदू समुदाय के अनेक लोग व्यथित हैं।'' हिंदू अमेरिकी समुदाय के इस प्रतिनिधि संगठन ने धर्म से संबंधित तस्वीरों के व्यवसायिक इस्तेमाल को लेकर दिशा-निर्देश जारी किए हैं। हिंदू अमेरिकन पोलिटीकल एक्शन कमेटी के ऋषि भूतड़ा ने कहा कि ‘‘अपमानजनक'' तस्वीर मीना हैरिस ने नहीं बनाई और उनके ट्वीट करने से पहले यह तस्वीर वॉट्एसप पर चल रही थी।

PunjabKesari

भूतड़ा ने कहा कि बाइडेन के अभियान ने  पुष्टि की है कि तस्वीर उनकी तरफ से नहीं बनाई गई है। अमेरिकन हिंदूज अगेंस्ट डिफेमेशन के अजय शाह ने एक वक्तव्य में कहा कि तस्वीर अपमानजनक है और इससे धार्मिक समुदाय में नाराजगी है। तस्वीर में कमला हैरिस को दुर्गा मां के रूप में दिखाया गया है जो महिषासुर के तौर पर पेश किए गए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का संहार कर रही हैं।  

PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!