पाकिस्तान पर टीम इंडिया की जीत को गृहमंत्री अमित शाह ने बताया एक और 'स्ट्राइक'

Edited By Yaspal,Updated: 17 Jun, 2019 01:23 AM

home minister amit shah told team india victory on pakistan another  strike

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 में रविवार को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर हुए भारत-पाकिस्तान मैच में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 89 रनों से हरा दिया है। बारिश से प्रभावित इस मैच में पाकिस्तान को डकवर्थ लुइस नियम के मुताबिक...

नेशनल डेस्कः आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 में रविवार को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर हुए भारत-पाकिस्तान मैच में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 89 रनों से हरा दिया है। बारिश से प्रभावित इस मैच में पाकिस्तान को डकवर्थ लुइस नियम के मुताबिक, 40 ओवर के मैच में अंतिम पांच ओवरों में 136 रनों का लक्ष्य दिया गया था। पाकिस्तान पर टीम इंडिया की शानदार जीत के बाद गृह मंत्री अमित शाह ने अपने ही अंदाज में भारतीय टीम को जीत की शुभकामनाएं दी।
PunjabKesari
गृह मंत्री अमित शाह ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम ने पाकिस्तान पर एक और स्ट्राइक की और नतीजा वही आया, जो तय था। शानदार प्रदर्शन के लिए पूरी टीम को शुभकामनाएं। हर भारतीय इस जीत पर गर्व कर रहा है और इसे सेलिब्रेट कर रहा है।
PunjabKesari
वहीं, इस जीत के बाद मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्विटर पर लिखा कि वाह... क्या खेला रोहित शर्मा ने आज, विराट कोहली भी पीछे नहीं रहे और गेंदबाजों ने तो जीत में चार चांद लगा दिए। टीम इंडिया को इस जीत की घनघोर बधाई। ये तो पड़ाव था, लक्ष्य को पाना अभी बाकी ह। लय यूं ही बरकरार रहे। भारतवासियों की दुआएं आपके साथ हैं।
PunjabKesari
बता दें कि टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 50 ओवर में जीत के लिए 337 रनों का लक्ष्य दिया था। बारिश से प्रभावित इस मैच को 40 ओवर का कर दिया गया। एक समय 35 ओवर में पाकिस्तान का स्कोर 6 विकेट पर 166 रन था। डकवर्थ लुइस नियम के मुताबिक, अंतिम पांच ओवरों में पाकिस्तान को 136 रनों का लक्ष्य दिया गया। लेकिन पाकिस्तान की टीम 40 ओवरों में 212 रन ही बना सकी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!