उम्मीद, SC जल्द करेगा राम मंदिर मुद्दे का निपटारा, वर्ना अन्य विकल्प खुले: राम माधव

Edited By Seema Sharma,Updated: 26 Dec, 2018 04:32 PM

hope sc will soon resolve ram temple issue ram madhav

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने राम मंदिर के मुद्दे पर कहा कि अध्यादेश का विकल्प हमेशा रहा है लेकिन फिलहाल मामला सुप्रीम कोर्ट में है और न्यायलय ने अगली बेंच के लिए तारीख 4 जनवरी, 2019 दी है।

नेशनल डेस्कः भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने राम मंदिर के मुद्दे पर कहा कि अध्यादेश का विकल्प हमेशा रहा है लेकिन फिलहाल मामला सुप्रीम कोर्ट में है और न्यायलय ने अगली बेंच के लिए तारीख 4 जनवरी, 2019 दी है। उन्होंने कहा कि हमें उम्मी है कि सुप्रीम कोर्ट फास्ट-ट्रैक तरीके से इस पर कार्यवाही करेगी और जल्द ही निपटारा कर देगी लेकिन अगर ऐसा नहीं होता है तो हम अन्य विकल्पों पर विचार करेंगे। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व पर भी चर्चा की। माधव ने कहा कि यह हम कैसे बता सकते हैं कि राहुल के नेतृत्व में कांग्रेस को लाब हो रहा है या नहीं, लेकिन हां एक बात है कि गांधी ने हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों में अपनी पूरी ताकत झोंक दी और पार्टी को जीत दिलाई।
PunjabKesari
सहयोगी दलों के साथ छोड़ने पर राम माधव ने कहा कि गठबंधन की राजनीति सभी को साथ लेकर चलने और समझौते करने पर आधारित होती है और भाजपा इसके लिए तैयार भी है। उन्होंने कहा कि हां यह सच है कि कुशवाहा जैसे कुछ छोटे दलों ने हमारा साथ छोड़ दिया लेकिन हम कुछ नए सहयोगियों को साथ लाने पर विचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह सहयोगी दल दक्षिणी तथा पूर्वी भारत से हो सकते हैं। लोकसभा चुनाव से पहले शिवसेना और कुशवाहा ने भाजपा से दूरी बना ली है।
PunjabKesari
शिवसेना ने लोकसभा चुनाव 2019 अपने दम पर अकेले लड़ने की घोषणा की है वहीं कुशवाहा ने हाल ही में भाजपा से अपना गठबंधन खत्म कर लिया। उल्लेखनीय है कि राम मुद्दे पर अब भाजपा के अंदर ही विरोधी स्वर उठने लगे हैं। साधु-संत समाज चाहता है कि मोदी सरकार अपना वादा पूरा करे और जल्द से जल्द राम मंदिर का निर्माण करवाया जाए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!