मिशन 2019: जनता से कैसे मांगने हैं वोट, केजरीवाल ने कार्यकर्त्ताओं को दी ट्रेनिंग

Edited By Seema Sharma,Updated: 18 Jan, 2019 04:03 PM

how to ask people for vote kejriwal gives training to workers

आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर घर-घर जाकर वोट मांगने सहित चुनाव प्रचार के अन्य तौर-तरीकों के बारे में कार्यकर्त्ताओं को प्रशिक्षण दिया।

नई दिल्लीः आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर घर-घर जाकर वोट मांगने सहित चुनाव प्रचार के अन्य तौर-तरीकों के बारे में कार्यकर्त्ताओं को प्रशिक्षण दिया। पार्टी ने हरियाणा में लोकसभा और इसके बाद विधानसभा चुनाव अभियान के लिए कार्यकर्त्ताओं को प्रशिक्षित करने के अभियान के दूसरे चरण में गुरुवार को केजरीवाल ने चुनाव प्रचार अभियान में शामिल होने के इच्छुक 1,100 कार्यकर्त्ताओं को बताया कि उन्हें किस प्रकार से जनता को पार्टी की नीतियों से अवगत कराना है।

उल्लेखनीय है कि पहले चरण के दौरान पार्टी ने अभियान से जोड़ने के लिए इच्छुक कार्यकर्त्ताओं का चयन किया था। केजरीवाल ने कार्यकर्त्ताओं से हरियाणा के मतदाताओं को घर-घर जाकर दिल्ली सरकार काम की जानकारी देते हुए हरियाणा सरकार के कामों से इनकी तुलना करने और आप सरकार के प्रदर्शन पर जनता की राय लेने को कहा। इस मौके पर आप के हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद और पार्टी के प्रभारी गोपाल राय भी मौजूद थे।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!