लाल सिंह चड्ढा को स्पोर्ट करना रितिक रोशन को पड़ा भारी, ट्वीटर पर ट्रेंड हुआ #BoycottHrithikRoshan

Edited By rajesh kumar,Updated: 17 Aug, 2022 07:09 PM

hrithik roshan had a hard time sporting lal singh chaddha

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को स्पोर्ट करना ऋतिक रोशन को भारी पड़ गया है। ट्विटर पर "#BoycottHrithikRoshan" ट्रेंड कर रहा है।

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को स्पोर्ट करना ऋतिक रोशन को भारी पड़ गया है। ट्विटर पर "#BoycottHrithikRoshan" ट्रेंड कर रहा है। दरअसल एक्टर ऋतिक रोशन ने एक ट्वीट करते हुए लिखा, ”लाल सिंह चड्ढा देखी। मैंने इस फिल्म के दिल को महसूस किया। प्लस और माइनस एक तरफ, ये फिल्म सिर्फ शानदार है। इसे मिस मत करो। जाओ अभी जाओ और देखो। ये बहुत ही खूबसूरत है।” जैसे ही ऋतिक रोशन ने आमिर खान की फिल्म की तारीफ की, ट्विटर पर तुंरत ही बायकॉट विक्रम वेदा ट्रेंड करने लगा।
PunjabKesari
‘लाल सिंह चड्ढा’ को समर्थन करने के चक्कर में रितिक रोशन ट्रोल्स के निशाने पर आ गए। उनके ट्वीट पर लगातार ट्रोल्स कमेंट कर उन्हें बुरा भला कह रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि "प्लस एंड माइनस" हम हिंदुओं के लिए बिल्कुल महत्वपूर्ण हैं, जिनके धर्म का दुरुपयोग उस बड़े अमीर खान ने किया है !! तो या तो आप आएं और हमें हिंदुओं का समर्थन करें वरना हम भी आपका बहिष्कार करेंगे।”
PunjabKesari
वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आपका मतलब है कि इस बकवास को देखने के लिए 350 रुपये बर्बाद करने चाहिए ???’ वहीं एक यूजर ने रितिक रोशन से पूछा कि ‘क्या बात है? पूजा-पाठ, सनातन धर्म, भारतीय परंपरा, एवं भारतीय सेना का अपमान करने पाकिस्तान प्रेमी का समर्थन किस मंशा से कर रहे महाशय?’ वहीं एक यूजर ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए बताया कि उसने एक्टर को अनफॉलो कर दिया है।

बता दें कि, रितिक रोशन भी काफी लंबे समय बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। वह अपनी फिल्म विक्रम वेधा को जल्द ही सिनेमाघरों पर लाने वाले हैं और उनकी यह फिल्म साउथ का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म को लेकर एक्टर भी काफी उत्साहित हैं। विक्रम वेधा के अलावा वह फाइटर मूवी में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वह पहली बार दीपिका पादुकोण संग दिखाई देंगे। फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा।
PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

India

South Africa

Match will be start at 02 Oct,2022 08:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!