Valentine's Day पर पति ने अपनी बीमार पत्नी को गिफ्ट की किडनी, बोला-यही सच्चा प्यार है

Edited By Seema Sharma,Updated: 14 Feb, 2021 02:41 PM

husband gifted kidney to his wife on valentine s day

प्यार में प्रेमी अपनी प्रेमिका के लिए बहुत कुछ करने का वादा करते है। लेकिन सच्चा प्यार क्या होता यह तब पता चलता हैं जब दोनों में से कोई एक मुसीबत में हो। गुजरात में एक शख्स ने वैलेंटाइन डे पर अपनी को किडनी डोनेट की। खास बात है कि गुजरात के विनोद...

नेशनल डेस्क: प्यार में प्रेमी अपनी प्रेमिका के लिए बहुत कुछ करने का वादा करते है। लेकिन सच्चा प्यार क्या होता यह तब पता चलता हैं जब दोनों में से कोई एक मुसीबत में हो। गुजरात में एक शख्स ने वैलेंटाइन डे पर अपनी को किडनी डोनेट की। खास बात है कि गुजरात के विनोद पटेल और उनकी पत्नी रीता पटेल की शादी की आज 23वीं वर्षगांठ भी है। 14 फरवरी को दोनों विवाह बंधन में बंधे थे। रीता पटेल पिछले तीन साल से ऑटोइम्यून किडनी डिस्फंक्शन से जूझ रही थी और उनका इलाज चल रहा था। काफी इलाज के बाद भी जब कोई आराम नहीं हुआ तो उनके पति विनोद ने उनको अपनी एक किडनी डोनेट करने का फैसला किया। सारे टेस्ट नॉर्मल आने के बाद विनोद ने 14 फरवरी वैलेंटाइन डे पर अपनी पत्नी को किडनी डोनेट की।

PunjabKesari

दरअसल यह दिन उन दोनों के लिए खास था क्योंकि इसी दिन दोनों की शादी हुई थी और इनकी आज 23वीं मैरिज एनिवर्सरी भी है। अहमदाबाद के एक प्राइवेट अस्पताल में रीता की सर्जरी हुई। डॉक्टर डॉक्टर सिद्धार्थ मवानी के मुताबिक रीता की उम्र 44 साल है और पिछले महीने उनका डायलिसिस भी हुआ था लेकिन उनको आराम नहीं आ रहा था जिसके बाद विनोद ने अपनी किडनी डोनेट करने का फैसला लिया। वहीं रीता पटेल ने कहा कि वे खुशकिस्मत और भाग्यशाली है कि उन्हें विनोद पति के रूप में मिले। रीता ने कहा कि वह अपने पति की बदौलत फिर से जिंदगी जी सकेंगी। वहीं विनोद ने कहा कि हमें अपने लाइफ पार्टनर की इज्जत करनी चाहिए और जब जरूरत हो तो मदद करने से भी पीछे नहीं हटना चाहिए, यही सच्चा प्यार है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!