'मैंने तुम्हारी बेटी का कत्ल कर दिया है, आ जाइए' 8 माह की गर्भवती पत्नी का गला काट बेखौफ बोला आरोपी पति

Edited By Anu Malhotra,Updated: 15 Aug, 2022 02:45 PM

husband murder his 8 months pregnant wife in ghaziabad

गाजियाबाद में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। दरअसल, यहां के नंदग्राम थानाक्षेत्र के गांव मोरटी में रविवार रात को एक  निजी कंपनी में काम करने वाले कर्मचारी ने चाकू से अपनी ही 8 माह की गर्भवती पत्नी का गला काट उसे मौत के घाट उतार दिया।

नेशनल डेस्क: गाजियाबाद में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। दरअसल, यहां के नंदग्राम थानाक्षेत्र के गांव मोरटी में रविवार रात को एक  निजी कंपनी में काम करने वाले कर्मचारी ने चाकू से अपनी ही 8 माह की गर्भवती पत्नी का गला काट उसे मौत के घाट उतार दिया।

इतना ही नहीं बेखौफ आरोपी ने घटना के बाद खुद ही ससुराल में फोन कर हत्या की बात बताई। चचेरे ससुर को फोन कर आरोपी ने कहा कि मैंने तुम्हारी बेटी का कत्ल कर दिया है, आ जाइए। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया लेकिन रविवार को खुद ही थाने में सरेंडर कर दिया।

वहीं पीड़ित के पिता ने बताया कि  उन्होंने अपनी बेटी तन्नू का विवाह 10 जुलाई 2016 को नंदग्राम थानाक्षेत्र के गांव मोरटी निवासी अंकित पाल के साथ किया था। अंकित एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। उन्होंने आरोप लगाया कि शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग 10 लाख रुपए और स्कॉर्पियो कार की मांग कर रहे थे। पिता रमेश पाल का कहना है कि उनकी बेटी ने एक लड़की को  जन्म दिया जिसके बाद से ही उसे तंग किया जाने लगा।

 रमेश पाल का कहना है कि रविवार रात दामाद अंकित पाल ने अपने परिजनों के साथ मिलकर उनकी बेटी की गर्दन काट कर हत्या कर दी और इसके बारे उसने खुद ही फोन कर बताया।  रमेश पाल का कहना है कि तन्नू फिर से  8 महीने की गर्भवती थी।

वहीं मामले की जांच कर रहे एसएचओ नंदग्राम मुनेंद्र सिंह ने कहा कि मृतक 8 महीने की गर्भवती महिला के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों की तहरीर पर मृतका के पति, जेठ-जेठानी और ननद-नंदोई के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related Story

Trending Topics

India

South Africa

Match will be start at 02 Oct,2022 08:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!