महाराष्ट्र राज्यपाल पर महबूबा ने कसा तंज, कहा- मैं भी ब्रिटेन की महारानी हूं

Edited By Monika Jamwal,Updated: 06 Feb, 2019 03:48 PM

i am the queen of britain said mehbooba in taunt

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) को धर्मनिरपेक्ष संगठन बताये जाने पर पूर्व मुख्यमंत्री और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने तंज कसा है।

श्रीनगर : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) को धर्मनिरपेक्ष संगठन बताये जाने पर पूर्व मुख्यमंत्री और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने तंज कसा है। उन्होंने एक खबर ट्वीट करते हुए कहा कि अगर आरएसएस देश का सेक्युलर संगठन है, तो मैं इंग्लैंड की महारानी हूं और इस ट्वीट को चांद से कर रही हूं। महबूबा मुफ्ती ने जिस खबर के साथ ये ट्वीट किया है उस खबर में महाराष्ट्र के राज्यपाल सी विद्यासागर राव ने कह रहे हैं कि आरएसएस सबसे ज्यादा धर्मनिरपेक्ष और समावेशी संगठनों में से एक है, क्योंकि इस संगठन ने लोगों के अपने विश्वास का पालन करने के व्यक्तिगत अधिकार का सम्मान किया है।

बता दें कि विपक्षी पार्टियां आरएसएस को सांप्रदायिक संगठन बताती रही है। महबूबा मुफ्ती को भी आरएसएस का विरोधी माना जाता है। हालांकि उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ मिलकर जम्मू-कश्मीर में सरकार चलाई है और पिछले साल जून में भाजपा- पीडीपी से अलग हो गई। फिलहाल जम्मू-कश्मीर में राष्ट्रपति शासन लागू है।

 


 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!