IAS ने शेयर किया अपने बचपन का किस्सा, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

Edited By Seema Sharma, Updated: 06 Apr, 2022 12:51 PM

ias shared the story of his childhood

बचपन में हर कोई अपनी आंखों में सपने पालता है कि बड़ा होकर यह काम करना है। कईयों के सपने पूरे हो जाते हैं क्योंकि वे जी-जान से उसे पूरा करने में जुट जाते हैं।

नेशनल डेस्क: बचपन में हर कोई अपनी आंखों में सपने पालता है कि बड़ा होकर यह काम करना है। कईयों के सपने पूरे हो जाते हैं क्योंकि वे जी-जान से उसे पूरा करने में जुट जाते हैं। भले ही हम कितने भी बड़े हो जाएं लेकिन जो बचपन की पुरानी यादें होती है वो हमेशा दिल के करीब होती हैं। एक ऐसी ही बचपन की कहानी IAS ऑफिसर ने ट्विटर पर शेयर की जिसे पढ़कर लोग इमोशनल हो गए। कई यूजर्स ने IAS ऑफिसर की तारीफ भी की। हम यहां बात कर रहे हैं IAS राम प्रकाश की।

PunjabKesari

उन्होंने कुछ दिन पहले अपने ट्विटर उकाउंट पर अपने बचपन का एक किस्सा शेयर किया था। उन्होंने ट्वीट किया कि 'हम 5-6 लोग बकरियां चराने गए थे। वहीं पर आम के पेड़ की डाल पर झूला झूल रहे थे, अचानक से डाल टूट गई। किसी को चोट तो नहीं लगी लेकिन मार खाने से बचने के लिए हम लोग मिलकर पेड़ की डाल ही उठा लाए थे जिससे पता ही न चले कि डाल टूटी है या नहीं। ट्वीट से जाहिर है कि IAS राम प्रकाश अपने बारे में बात कर रहे हैं जब वे अपने पैतृक गांव में बकरियां चराने जाया करते थे।

 

यूजर्स ने इस ट्वीट पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दी है। किसी ने लिखा कि मुकाम हासिल करने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है। बता दें कि IAS राम प्रकाश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। राम प्रकाश 2018 बैच के राजस्‍थान कैडर के IAS अधिकारी हैं. वह मूलत: यूपी के मिर्जापुर जिले से ताल्‍लुक रखते हैं।

Related Story

Trending Topics

England

India

Match will be start at 08 Jul,2022 12:00 AM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!