फडणवीस का शिवसेना को चैलेंज, कहा- अगर इतना ही भरोसा है तो दोबारा लड़ लें चुनाव

Edited By Yaspal,Updated: 16 Feb, 2020 07:59 PM

if shiv sena is confidence then fight elections again fadnavis

भीमा कोरेगांव मामले को एनआइए को ट्रांसफर किए जाने को लेकर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने सीएम उद्धव ठाकरे को धन्यवाद दिया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि शरद पवार इसका विरोध कर रहे हैं क्योंकि डर है कि एनआइए की जांच से...

नेशनल डेस्कः भीमा कोरेगांव मामले को एनआइए को ट्रांसफर किए जाने को लेकर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने सीएम उद्धव ठाकरे को धन्यवाद दिया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि शरद पवार इसका विरोध कर रहे हैं क्योंकि डर है कि एनआइए की जांच से सच्चाई सामने आ जाएगी। वहीं, भाजपा नेता फडणवीस ने कहा कि मैं शिवसेना को चैलेंज करता हूं कि अगर आपको इतना ही भरोसा है तो दोबारा चुनाव लड़ लीजिए। भाजपा चुनाव में कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना तीनों को अकेले ही हरा देगी।
PunjabKesari
फडणवीस के साथ ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र की गठबंधन सरकार को अप्राकृतिक और अवास्तविक करार दिया है और कहा है कि इसने राज्य के विकास को रोक दिया है।

रविवार को नवी मुंबई के निकट नेरुल में भाजपा के राज्य सम्मेलन को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि पार्टी को भविष्य में अकेले चुनाव लड़ने के लिए तैयार रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि पिछले साल अक्टूबर में हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा को सरकार बनाने का जनादेश मिला था। इसके बावजूद कुछ लोगों ने स्वार्थी इरादों के साथ अपने रास्ते अलग कर लिए और सत्ता में आने के लिए विपक्षी दलों से हाथ मिला लिया।
PunjabKesari
बता दें कि महाराष्ट्र सरकार में शिवसेना और एनसीपी प्रमुख के बीच कुछ सही नहीं चल रहा है। हाल ही में अभी भीमा कोरेगांव मामले की जांच पुणे पुलिस से एनआइए को सौंपे जाने को लेकर एनसीपी प्रमुख शरद पवार उद्धव सरकार की आलोचना की थी। उन्होंने कहा था कि महाराष्ट्र पुलिस में कुछ लोगों का व्यवहार आपत्तिजनक था। मैं चाहता हूं कि इन अधिकारियों की भूमिका की भी जांच हो।  महाराष्ट्र सरकार की आलोचना करने के एक दिन बाद ही मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने एक-दूसरे की तारीफ की थी। 

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!