इमरान ने फिर उगला जहर, कहा-तबाही का रास्ता न छोड़ा तो भारत के हो जाएंगे कई टुकडे

Edited By Tanuja,Updated: 05 Feb, 2020 11:44 AM

imran khan again hate speech against india in malaysia

मलेशिया के दौरे पर आए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने इमरान ने एडवांस इस्लामिक स्टडीज इंस्टीट्यूट में...

इंटरनेशनल डेस्कः मलेशिया के दौरे पर आए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने इमरान ने एडवांस इस्लामिक स्टडीज इंस्टीट्यूट में अपने संबोधन भारत के खिलाफ जहर उगलते हुए आपत्तिजनक व भड़काऊ बातें कहीं। उन्होंने कहा कि 'भारत फासीवाद और चरमपंथ के रास्ते पर आगे बढ़ रहा है और अगर इसने यह रास्ता नहीं छोड़ा तो यह कई टुकड़ों में विभाजित हो जाएगा।

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मलेशिया के दौरे पर आए इमरान ने एडवांस इस्लामिक स्टडीज इंस्टीट्यूट में अपने संबोधन में यह बात कही. एक सवाल के जवाब में इमरान ने कहा, "जब मैं प्रधानमंत्री बना तो मैंने सबसे पहले भारत से संपर्क किया। मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने समर्थन का यकीन दिलाते हुए कहा था कि हम अपने संबंधों को बेहतर बनाने के लिए जो कुछ हो सकेगा, करेंगे क्योंकि सबसे अधिक गरीब लोग हमारे इलाके में ही रहते हैं।"

PunjabKesari

इमरान ने कहा, "क्षेत्र में गरीबी दूर करने का सबसे बेहतरीन तरीका यही है कि दोनों देश आपस में व्यापार करें। तनाव जितना कम होगा, दोनों देश रक्षा पर उतना ही कम खर्च करेंगे और व्यापार पर अधिक खर्च करेंगेय़इससे खुशहाली आएगी।"

PunjabKesari

इसके बाद इमरान ने कहा, "भारत की तरफ से हमारी पेशकश को लगातार ठुकराया जा रहा है.। इसकी कोई व्यावहारिक वजह नहीं है बल्कि भारत पर एक चरमपंथी विचार ने कब्जा कर लिया है। जो कुछ भारत में हो रहा है, वह भारतीय जनता के लिए बेहद खतरनाक है और इससे भारत हमेशा के लिए विभाजित हो जाएगा और इसके टुकड़े हो जाएंगे।"

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!