पाक को 370 पर नहीं मिला किसी का साथ, अब दुनिया के सामने ट्विटर पर गिड़गिड़ाए इमरान

Edited By Tanuja,Updated: 11 Aug, 2019 04:26 PM

imran khan compares rss to nazis claims genocide is likely in kashmir

दः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आर्टिकल 370 हटाने के फैसले के बाद पाकिस्तान लगातार दुनिया भर का ध्यान कश्मीर मुद्दे की ओर आकर्षित करने की कोशिश कर रहा है...

इस्‍लामाबादः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आर्टिकल 370 हटाने के फैसले के बाद पाकिस्तान लगातार दुनिया भर का ध्यान कश्मीर मुद्दे की ओर आकर्षित करने की कोशिश कर रहा है। रूस, अमेरिका और चीन जैसे देशों से भी कोई भाव न मिलने के बाद बौखलाए पाक पीएम इमरान खान ने अब RSS पर ही भड़ास निकाली है। इमरान खान ने अब ट्वीट कर दुनिया भर के देशों से कश्मीर के मसले पर दखल देने की अपील की है।

PunjabKesari

उन्होंने ट्वीट किया, ‘RSS की नाजी विचारधारा के प्रभाव में आकर कश्मीर में कर्फ्यू की स्थिति है।’ इमरान खान ने जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने के लिए आरएसएस को जिम्मेदार ठहराते हुए लिखा कि मुझे डर है कि RSS की हिंदू विचारधारा की यह विचारधारा नाजी आर्यन वर्चस्व की तरह है जो, IOK में नहीं रुकेगी।  इससे भारत में मुसलमानों का दमन होगा और अंततः पाकिस्तान को निशाना बनाया जाएगा। ये हिटलर के लेबेन्सरम का हिंदू वर्चस्ववादी संस्करण का रूप है।

PunjabKesari

 

यही नहीं बौखलाए इमरान खान ने कहा कि कश्मीर की डेमोग्राफी को चेंज करने के लिए जातीय संहार किया जा रहा है। उन्होंने दुनिया भर के देशों से अपना प्रॉपेगेंडा फैलाते हुए दखल की अपील की है। इमरान ने कहा कि क्या वैश्विक समुदाय भारत को लेकर चुप रहेगा, जैसे हिटलर के नरसंहार को लेकर चुप्पी थी। गौरतलब है कि इससे पहले इमरान खान ने पाकिस्तान की संसद में बयान देते हुए कहा था कि RSS हिंदू राष्ट्र की स्थापना के लिए काम कर रहा है।
PunjabKesari

इमरान की टिप्पणी पर पलटवार करते हुए भाजपा नेता राम माधव ने कहा कि इससे पता चलता है कि दुनिया भर में आतंक फैलाने वाले पाकिस्तान कितना बौखला गया है। दुनिया को पाकिस्तान पोषित आतंकवाद से चुनौती है, भारत से कोई खतरा नहीं है। उन्होंने कहा कि हमने जिन्ना की दो राष्ट्र और शेख अब्दुल्ला की तीन राष्ट्र के सिद्धांत को खत्म किया है। उन्होंने इमरान पर सवाल दागते हुए कहा कि क्या वह पाकिस्तान में धार्मिक अतिवाद को खत्म करेंगे।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!