इमरान का छलका दर्द ! मेरी सरकार गिरने पर भारत के मीडिया ने मनाया जश्न, इजरायल में भी थी खुशी

Edited By Tanuja,Updated: 05 May, 2022 01:12 PM

imran khan said indian media celebrated my ouster as pakistan pm

पाकिस्तान में सत्ता खोने का दुख इमरान खान अब तक सहन नहीं कर पा रहे हैं और लगातार इस मुद्दे को हवा देने में लगे हुए हैं।  प्रधानमंत्री शहबाज...

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में सत्ता खोने का दुख इमरान खान अब तक सहन नहीं कर पा रहे हैं और लगातार इस मुद्दे को हवा देने में लगे हुए हैं।  प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ और उनके सहयोगियों पर हमलाें के बाद अब पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान ने भारत पर भी निशाना साधना शुरू कर दिया है। इमरान खान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, 'मेरी सरकार जाने के बाद सबसे ज्यादा खुशी भारत में थी। भारतीय मीडिया ने जश्न मनाया था।

 

इमरान ने कहा कि दूसरे नंबर पर इजरायल सबसे ज्यादा खुश था। जितने लोग खुश थे सब पाकिस्तानी फौज के खिलाफ हैं। इजरायल धार्मिक लिहाज से चाहता है कि हमारी फौज कमजोर हो। इजरायल चाहता है कि उसके आसपास के देशों को ईरान की तरह कमजोर किया जाए। ये सभी सिर्फ इसलिए खुश हैं, क्योंकि PTI इकलौती नेशनल पार्टी है और वही सत्ता से बाहर हो गई है। वे जानते हैं कि पाकिस्तान को कमजोर करने का सबसे अच्छा तरीका है कि फेडरेशन और पाकिस्तानी फौज को कमजोर किया जाए।' 

 

हम न्यूज पर इमरान खान ने एक इंटरव्यू  में  दावा किया कि विपक्ष कई कंपनियों के जरिए उनका चरित्र हनन करना चाहती है। इमरान की ओर से ये बात तब कही गई जब हाल ही में उनकी पार्टी पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ (PTI) ने अपने समर्थकों को 'डीप फेक' के बारे में आगाह किया है। इसमें बताया गया है कि कैसे आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के जरिए किसी भी व्यक्ति का फर्जी वीडियो बनाया जा सकता है और उसे कुछ भी बोलता हुआ दिखाया जा सकता है।

 

इमरान ने कहा, 'मुझे माफियाओं का सामना करना पड़ता है। इनमें से सबसे बड़ा माफिया शहबाज शरीफ है। ये लोग हमेशा व्यक्तिगत स्तर पर हमला करते हैं, क्योंकि वे पिछले 35 सालों से भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। अगर कोई उनके भ्रष्टाचार पर उंगली उठाए तो वे लोग उस पर व्यक्तिगत हमला शुरू कर देते हैं।' उन्होंने कहा कि उनकी एक्स वाइफ जेमिमा गोल्डस्मिथ को भी पहले यहूदी लॉबी का हिस्सा बता कर टारगेट किया गया था।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!