J&K: आतंकियों ने फिर बाहरी लोगों को बनाया निशाना, तीन मजदूरों को मारी गोली...दो की मौके पर मौत

Edited By rajesh kumar,Updated: 17 Oct, 2021 07:28 PM

in 24 hours outsiders again targeted

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने एक बार फिर कायराना हरकत को अंजाम दिया है। इस बार फिर आतंकियों ने बाहरी लोगों को निशाना बनाया है। दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकियों ने तीन बाहर के रहने वाले मजदूरों को गोली मारी। जिनमें से 2 मजदूरों की मौके पर ही...

नेशनल डेस्क: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने एक बार फिर कायराना हरकत को अंजाम दिया है। इस बार फिर आतंकियों ने बाहरी लोगों को निशाना बनाया है। दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकियों ने तीन बाहर के रहने वाले मजदूरों पर गोलियां बरसाईं। जिनमें से 2 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक घायल है। जिसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। गोली मारने के बाद आतंकी वहां भागने से कामयाब रहे। सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया है, और आतंकियों के खिलाफ सर्च अभियान शुरू कर दिया है।

कुलगाम में हुए आतंकी हमले की जम्मू-कश्मीर पुलिस ने भी पुष्टि कर दी है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि, कुलगाम के वानपोह इलाके में गैर स्थानीय मजदूरों पर आतंकियों ने अंधाधुंध फायरिंग की। इस आतंकी घटना में 2 गैर स्थानीय लोगों की मौत हो गई और 1 घायल हो गया है। इनमें से दो बिहार के रहने वाले थे। आतंकियों ने इन मजदूरों के घर में घुस कर उनपर गोलियां चलाई है। पुलिस और बीएसएफ ने इलाके की घेराबंदी कर दी है। मारे गए लोगों की पहचान राजा रेशी देव और जोगिन्दर रेशी देव के तौर पर हुई है। इसके अलावा, घायल हुए शख्स का नाम चुनचुन देव है।  

PunjabKesari
बता दें कि, बीते कल भी आतंकियों ने पुलवामा और श्रीनगर में दो लोगों की गाोली मारकर हत्या कर दी थी। इनमें से श्रीनगर में बिहार के रहने वाले अरविंद कुमार जोकि गोलगप्पे की रेहड़ी लगाता था, उसके सिर पर गोली मारकर हत्या की थी। वहीं, पुलवामा में यूपी के निवासी सगीर अहमद को मार डाला गया था जोकि कारपेंटर का काम करता था।  

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!