मंत्री के घर पर आयकर विभाग का छापा, कुमारस्वामी ने बताया- PM की असली सर्जिकल स्ट्राइक

Edited By Anil dev,Updated: 28 Mar, 2019 03:04 PM

income tax department cs pittaraju hd kumaraswamy

आयकर विभाग के अधिकारियों और सीआरपीएफ कर्मियों ने कर्नाटक के लघु सिंचाई मंत्री सी एस पुट्टाराजू और उनके एक संबंधी के आवास पर बृहस्पतिवार को तड़के छापेमारी की। सूत्रों ने बताया कि इसके अलावा हासन में पीडब्ल्यूडी मंत्री एच डी रेवन्ना के करीबी सहयोगियों...

बेंगलुरू: आयकर विभाग के अधिकारियों और सीआरपीएफ कर्मियों ने कर्नाटक के लघु सिंचाई मंत्री सी एस पुट्टाराजू और उनके एक संबंधी के आवास पर बृहस्पतिवार को तड़के छापेमारी की। सूत्रों ने बताया कि इसके अलावा हासन में पीडब्ल्यूडी मंत्री एच डी रेवन्ना के करीबी सहयोगियों नारायण रेड्डी, अश्वथ गौड़ा और राया गौड़ा के आवासों पर भी छापे मारे गए।  रेवन्ना के बेटे और पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा के पोते प्रज्जवल हासन लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। 

PM @narendramodi's real surgical strike is out in the open through IT dept raids. The constitutional post offer for IT officer Balakrishna helped the PM in his revenge game. Highly deplorable to use govt machinery, corrupt officials to harrass opponents during election time.

— H D Kumaraswamy (@hd_kumaraswamy) March 28, 2019


एचडी कुमारस्वामी ने किया ट्वीट
 छापेमारी की निंदा करते हुए कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने ट्वीट किया, आयकर विभाग की छापेमारी के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की असली सर्जिजकल स्ट्राइक सामने आ गई है। आयकर विभाग के अधिकारी बालकृष्ण को संवैधानिक पद की पेशकश ने प्रतिशोध के खेल में प्रधानमंत्री की मदद की। चुनाव के समय विरोधियों को परेशान करने के लिए भ्रष्ट मशीनरी, भ्रष्ट अधिकारियों का उपयोग अत्यधिक निंदनीय। 

जनता दल सेक्यूलर के नेता पुट्टाराजू ने एक निजी समाचार चैनल को बताया कि आयकर विभाग और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) कर्मियों की तीन टीमों ने मांड्या में उनके चिन्नाकुरली आवास और उनके एक रिश्तेदार के मैसूर स्थित आवास पर छापे मारे। कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने एक दिन पहले ही राज्य में कांग्रेस और जद (एस) के पदाधिकारियों के ठिकानों पर छापेमारी की आशंका जताई थी। 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!