DMK नेता कनिमोझी के घर पर आयकर विभाग की छापेमारी

Edited By Pardeep,Updated: 16 Apr, 2019 09:48 PM

income tax department raids at dmk leader kanimozhi s house

डीएमके नेता कनिमोझी के घर पर आयकर विभाग ने छापा मारा है। अभी तक इस बात की जानकारी हासिल नहीं हो सकी है कि छापा क्यों मारा गया है। आयकर विभाग के अधिकारियों ने पूरे घर को अपने कब्जे में ले लिया है और किसी को भी अंदर और बाहर जाने की इजाजत नहीं दी...

नई दिल्लीः डीएमके नेता कनिमोझी के घर पर आयकर विभाग ने छापा मारा है। अभी तक इस बात की जानकारी हासिल नहीं हो सकी है कि छापा क्यों मारा गया है। आयकर विभाग के अधिकारियों ने पूरे घर को अपने कब्जे में ले लिया है और किसी को भी अंदर और बाहर जाने की इजाजत नहीं दी गई है।

गौरतलब है कि डीएमके के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद कनिमोझी दक्षिणी तमिलनाडु में तूतीकोरिन निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ रही हैं। कनिमोझी पहली बार लोकसभा चुनावों में अपनी किस्मत आजमा रही हैं। अपने चुनावी सभाओं में कनिमोझी बीजेपी में काफी हमलावर रहती हैं। उन्होंने कहा है कि अगर इस बार लोकसभा चुनावों में बीजेपी की जीत होती है तो यह देश का होने वाला आखिरी लोकसभा चुनाव हो सकता है।

वहीं डीएमके के चीफ एमके स्टालिन ने आयकर विभाग के छापे पर पलटवार करते हुए कहा है कि भाजपा के तमिलनाडु इकाई की अध्यक्ष तमिलिसाई सौंदर्यराजन के घर पर करोड़ों रुपए हैं इसके बावजूद आयकर विभाग उनके यहां छापा क्यों नहीं मार रहा है।

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!