उधमपुर धमाके के बाद जारी किया अलर्ट, माता वैष्णो देवी भवन की बढ़ाई गई सुरक्षा

Edited By Anu Malhotra,Updated: 29 Sep, 2022 10:08 AM

increased security of mata vaishno devi bhawan

जम्मू-कश्मीर के उधमपुर शहर में एक बस स्टैंड पर खड़ी यात्री बस में विस्फोट के बाद अलर्ट बढ़ाया गया है। माता वैष्णो देवी भवन की सुरक्षा बढ़ाई गई है। कटरा में भी सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजाम किए गए हैं. जम्मू बस स्टैंड पर भी सुरक्षा बढ़ाई गई है कई टीमें...

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के उधमपुर शहर में एक बस स्टैंड पर खड़ी यात्री बस में विस्फोट के बाद अलर्ट बढ़ाया गया है। माता वैष्णो देवी भवन की सुरक्षा बढ़ाई गई है। कटरा में भी सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजाम किए गए हैं. जम्मू बस स्टैंड पर भी सुरक्षा बढ़ाई गई है कई टीमें बसों की जांच भी कर रही हैं।

बता दें कि   जम्मू-कश्मीर के उधमपुर शहर में एक बस स्टैंड पर खड़े एक वाहन में वीरवार सुबह विस्फोट हुआ। हादसे में किसी के हताहत होने की फिलहाल कोई खबर नहीं है. सूत्रों ने यह जानकारी दी।

सूत्रों ने बताया कि बृहस्पतिवार सुबह करीब पांच बजकर 40 मिनट पर यह विस्फोट हुआ. किसी के हताहत होने की अभी कोई खबर नहीं है. वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। उधमपुर शहर में कुछ घंटों के भीतर हुआ यह दूसरा विस्फोट है. दोमेल चौक पर एक पेट्रोल पंप के पास खड़ी एक बस में बुधवार रात विस्फोट होने से दो लोग घायल हो गए थे।

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!