पुलवामा हमले पर इमरान खान के बयान से कोई हैरानी नहीं: भारत

Edited By vasudha,Updated: 19 Feb, 2019 07:05 PM

india says imran khan statement on the pulwama attack is no surprise

पुलवामो हमले को लेकर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बयान पर भारत ने जवाब दिया है। विदेश मंत्रालय ने कहा कि हमें इसका कोई आश्चर्य नहीं है कि पाकिस्तान के PM ने पुलवामा में हमारे सुरक्षा बलों पर हमले को आतंकवाद की कार्रवाई मानने से इनकार कर...

नेशनल डेस्क: पुलवामो हमले को लेकर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बयान पर भारत ने जवाब दिया है। विदेश मंत्रालय ने कहा कि हमें इसका कोई आश्चर्य नहीं है कि पाकिस्तान के PM ने पुलवामा में हमारे सुरक्षा बलों पर हमले को आतंकवाद की कार्रवाई मानने से इनकार कर दिया। इमरान ने न तो इस जघन्य कृत्य की निंदा की और न ही शहीदों के परिवारों के प्रति कोई संवेदना प्रकट की।
PunjabKesari

विदेश मंत्रालय ने प्रेस कांफ्रेस कर कहा कि पाकिस्तान द्वारा आतंकवादियों से किसी भी प्रकार का संपर्क होने से इंकार करते समय इमरान खान ने जैश-ए-मोहम्मद के दावे को नजर अंदाज किया। यह एक ज्ञात तथ्य है कि जैश-ए-मोहम्मद और उसके नेता मसूद अजहर पाकिस्तान में है और यह सबूत पाकिस्तान द्वारा कदम उठाए जाने के लिए पर्याप्त होना चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि पाक के मंत्री आतंकवादी हाफिद सईद के साथ मंच सांझा करते हैं। 
PunjabKesari

विदेश मंत्रालय ने कहा कि यह खेदजनक है कि इमरान खान ने पुलवामा हमले पर भारत के जवाब को आगामी चुनाव से प्रेरित बताया है, भारत इसका खंडन करता है। हम मांग करते हैं कि पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय समुदाय को गुमराह करना बंद करे और पुलवामा हमले के षड्यंत्रकारियों के खिलाफ ठोस, स्पष्ट कार्रवाई करे।


PunjabKesari

बता दें कि इमरान खान ने भारत को चेतावनी दी कि उनके देश के खिलाफ कोई भी कार्रवाई किए जाने पर उसका जवाब दिया जाएगा। उन्होंने आरोप लगाया कि जब भी कश्मीर में कोई घटना होती है, तो भारत पाकिस्तान को जिम्मेदार ठहराता है और पाकिस्तान को बार-बार बलि का बकरा बनाता है। अफगानिस्तान मामले की तरह कश्मीर मामला भी वार्ता के जरिए सुलझाया जाएगा। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!