भारतीय सेना के अधिकारियों ने शहीदों की याद में काली पट्टी बांधकर लिया पुरस्कार

Edited By vasudha,Updated: 17 Feb, 2019 02:51 PM

indian army officers rewarded with black band in memory of martyrs

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिलें में सुरक्षा में तैनात जवानों पर फिदायीन हमले से देश भर में मातम छा गया है। पूरा देश उन वीर जवानों की शहादत पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है...

नेशनल डेस्क: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिलें में सुरक्षा में तैनात जवानों पर फिदायीन हमले से देश भर में मातम छा गया है। पूरा देश उन वीर जवानों की शहादत पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है। भारतीय सेना के अधिकारियों और जवानों ने भी मैदान और आतंकवाद रोधी अभियानों में बहादुरी के लिए यहां पुरस्कार लेते हुए पुलवामा आतंकवादी हमले में मारे गए सीआरपीएफ जवानों की याद में काली पट्टी पहनी। 

पूर्वी कमान के जनरल ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ के लेफ्टिनेंट जनरल एम एम नरवाने और बल के सभी सदस्यों ने बाजुओं पर काली पट्टी पहनी थी।  नरवाने ने फोर्ट विलियम में पूर्वी कमान के मुख्यालय में पुरस्कार समारोह में पत्रकारों से कहा कि जवानों की मौत दुखद घटना है, हम सभी भाई हैं। हम तालमेल बनाकर काम करते रहेंगे और एक या दो घटनाओं से अपना जोश कम नहीं होने देंगे।

वह जम्मू कश्मीर के पुलवामा में वीरवार को हुए आतंकवादी हमले का जिक्र कर रहे थे जिसमें जैश-ए-मोहम्मद के एक आत्मघाती हमलावर ने 100 किलोग्राम से अधिक विस्फोटकों से लदे वाहन से सीआरपीएफ की बस में टक्कर मार दी जिसमें 40 जवान शहीद हो गए।     

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!