अमरीका में यात्रा पर निकले भारतीय परिवार के 4 सदस्य लापता

Edited By Tanuja,Updated: 11 Apr, 2018 06:27 PM

indian family missing during road trip in california

अमरीका के कैलिफोर्निया में भारतीय परिवार के 4 सदस्यों के लापता होने का मामला सामने आया है। यह परिवार  सड़क मार्ग से यात्रा के लिए निकला था।  अधिकारियों को किसी अनहोनी का संदेह है , क्योंकि उनका मानना है कि भारतीय परिवार की गाड़ी से मिलती-जुलती...

कैलिफोर्नियाः अमरीका के कैलिफोर्निया में भारतीय परिवार के 4 सदस्यों के लापता होने का मामला सामने आया है। यह परिवार  सड़क मार्ग से यात्रा के लिए निकला था।  अधिकारियों को किसी अनहोनी का संदेह है , क्योंकि उनका मानना है कि भारतीय परिवार की गाड़ी से मिलती-जुलती एक एसयूवी बाढ़ के पानी से उफनती नदी में बह गई। मूल रूप से केरल का रहने वाला थोट्टापिल्ली परिवार बृहस्पतिवार को पोर्टलैंड से सैन जोस की यात्रा के समय लापता हो गया। 

कैलिफोर्निया हाईवे पैट्रोल ( सीएचपी ) के मुताबिक , कत्थई रंग की एक होंडा पायलट गाड़ी की तलाश की जा रही है जो शुक्रवार को लेगेट के उत्तर में करीब पांच मील की दूरी पर स्थित डोरा क्रीक के पास हाईवे 101 पर दोपहर एक बज कर करीब 15 मिनट पर बांध से नीचे गिर गई थी।  दि मर्करी न्यूज ने अपनी एक खबर में बताया कि यह गाड़ी थोट्टापिल्ली परिवार की गाड़ी से ही मिलती-जुलती थी। हालांकि, सीएचपी अधिकारी विलियम वुंडरलिच ने कहा कि अभी इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती कि दोनों एक ही गाड़ी है। 

थोट्टापिल्ली परिवार के संदीप (42), सौम्या (38), सिद्धांत (12) और साची (9) पोर्टलैंड , ओरेगॉन से सड़क मार्ग के जरिए दक्षिणी कैलिफोर्नियाई शहर वैलेंशिया लौट रहे थे। वे सैन जोस में अपने रिश्तेदारों से मिलने के लिए ठहरने वाले थे। फेसबुक पर डाले गए नोटिस में कहा गया कि रिश्तेदारों ने संदीप और उनके परिवार से आखिरी दफा बृहस्पतिवार को बात की थी और शुक्रवार को जब वे उनके यहां नहीं आए तो हफ्ते के अंत में उन्होंने थोट्टापिल्ली परिवार के इन सदस्यों के लापता होने की सूचना दी। 

सैन जोस पुलिस विभाग ने इस बात की पुष्टि की कि थोट्टापिल्ली परिवार के लापता होने की सूचना रविवार को दी गई। उनका आखिरी ज्ञात ठिकाना क्लेमैथ - रेडवुड नेशनल एंड स्टेट पार्क्स एरिया था जो यूरेका के उत्तर में करीब 80 किलोमीटर की दूरी पर है। सैंटा क्लैरिटा वैली सिग्नल की खबर के मुताबिक, थोट्टापिल्ली परिवार वैलेंशिया में रहता है। संदीप यूनियन बैंक के उपाध्यक्ष के तौर पर काम करते हैं। उनके फेसबुक एवं लिंक्डइन पेज से यह जानकारी मिली। 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!