भारतीय युवक ने मोदी को लिखा खत, पाकिस्तान में मच गई खलबली

Edited By Punjab Kesari,Updated: 05 Nov, 2017 06:42 PM

indian man wrote a letter to modi stir in pakistan

एक भारतीय युवक के  प्रधानमंत्री मोदी को लिखे पत्र से पाकिस्तान में खलबली मच गई है। इस पत्र में युवक ने भविष्यवाणी की है वर्ष 2017 के अंत में दिसंबर माह में हिंद महासागर में भूकंप और सूनामी आएगी...

इस्लामाबादः एक भारतीय युवक के  प्रधानमंत्री मोदी को लिखे पत्र से पाकिस्तान में खलबली मच गई है। इस पत्र में युवक ने भविष्यवाणी की है वर्ष 2017 के अंत में दिसंबर माह में हिंद महासागर में भूकंप और सूनामी आएगी। इस व्यक्ति का नाम बाबू कलायिल है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक बाबू कलायिल ने अपनी छठी इंद्री (sixth sense) की मदद से यह दावा किया है कि इस साल के अंत में हिंद महासागर में एक भूकंप आएगा, जिससे सूनामी पैदा होगी जिसकी चपेट में भारत व पाकिस्तान समेत 7 देश आएंगे। बाबू ने अपनी इस भविष्यवाणी की कोई वैज्ञानिक वजह नहीं बताई है।भारत में तो इसे गंभीरता से नहीं लिया गया है लेकिन पाकिस्तान में बाबू कलायिल के इस खत को काफी गंभीरता के साथ लिया गया है। खासतौर पर सोशल मीडिया पर पाकिस्तान में ये खत वायरल हो गया है।
PunjabKesari
 यहां भूकंप से निपटने के लिए तैयारी भी शुरू हो चुकी है। बहुत से लोगों ने इस भविष्यवाणी के बाद जारी की गई सरकारी विज्ञप्ति पर हैरानी जताई है। विज्ञप्ति में एक तरह का आंतिरक संवाद है, जो Earthquake Reconstruction and Rehabilitation Authority के प्रमुख की ओर से अपने कुछ मातहतों को भेजा गया था।  अथॉरिटी को मिली इस विज्ञप्ति में लिखा गया था कि पाकिस्तान के आईएसआई ने हिंद महासागर में भूकंप की पूर्व चेतावनी के बाद उससे निपटने के लिए 6 नवंबर को एक बैठक बुलाई है। विज्ञप्ति में कहा गया है कि आईएसआई ने भविष्य में हिंद महासागर में एक बड़े भूकंप के खतरों से आगाह करते हुए सरकारी संस्थानों को उससे निपटने की तैयारी करने का हुकुम दिया है।
PunjabKesari
इस विज्ञप्ति की सच्चाई जांचने के लिए कई बार इरा से संपर्क किया गया लेकिन इसकी पुष्टि नहीं की हो सकी है। पाकिस्तानी मौसम विभाग के प्रमुख डॉ. गुलाम रसूल ने बताया कि आईएसआई की तरफ से इस तरह की खबर मिलने के बाद पाकिस्तान के कई सरकारी संस्थान हिंद महासागार में इस संभावित भूकंप और उसके प्रभाव से सुरक्षित रहने की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि आईएसआई की इस चेतावनी की बुनियाद भारतीय प्रधानमंत्री को लिखा गया खत है  जिसमें दिसंबर के अंत में भूकंप की भविष्यवाणी की गई है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!