परीक्षा में कम अंकआने पर भारतीय किशोरी ने किया अपने अपहरण का ड्रामा

Edited By Tanuja,Updated: 27 Feb, 2021 05:31 PM

indian teenager in dubai stages kidnapping drama

परीक्षा में कम अंक आने के कारण माता-पिता की डांट से नाराज 15 साल की भारतीय किशोरी ने अपने अपहरण का ड्रामा किया और बृहस्पतिवार को सुबह से लापता रहने के बाद अपने ही मकान की छत पर छिपी हुई मिली। गल्फ न्यूज की खबर के अनुसार, दुबई में बृहस्पतिवार की सुबह...

 दुबईः परीक्षा में कम अंक आने के कारण माता-पिता की डांट से नाराज 15 साल की भारतीय किशोरी ने अपने अपहरण का ड्रामा किया और बृहस्पतिवार को सुबह से लापता रहने के बाद अपने ही मकान की छत पर छिपी हुई मिली। गल्फ न्यूज की खबर के अनुसार, दुबई में बृहस्पतिवार की सुबह टहलने निकली हरीणी करणी लापता हो गई थी।

 

दुबई पुलिस ने बताया कि परीक्षा में कम अंक आने पर उसके माता-पिता ने उसे डांटा था और उसका मोबाइल फोन छीन लिया था, जिसके बाद वह उम सकीम इलाके में स्थित अपने ही मकान की छत पर छिप गयी थी। अखबार ने अधिकारी के हवाले से लिखा है, ‘‘परिवार ने अपनी बेटी के लापता होने की सूचना पुलिस को दी और घटना सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लोगों से मदद मांगी।

 

उसके माता पिता को डर था कि किशोरी खुद को नुकसान पहुंचा सकती है।'' दुबई पुलिस ने कुछ ही घंटों में मामले को सुलझा लिया और किशोरी को सुरक्षित उसके परिवार तक पहुंचाया। किशोरी अल बशरा में ब्रिटिश पाठ्यक्रम की पढ़ाई करती है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!