फ्लाइट में भूख से तड़प रही थी बच्ची, पिता ने मांगा खाना तो केबिन क्रू ने देने से किया इनकार...indigo पर भड़के लोग

Edited By Seema Sharma, Updated: 22 Jun, 2022 10:42 AM

indigo accused of not giving food to a hungry child

सोशल मीडिया पर एक शख्स ने फ्लाइट में अपने खराब एक्सपीरियंस को शेयर किया है। फ्लाइट के अंदर केबिन क्रू ने एक छोटी-सी बच्ची को खाना देने से मना कर दिया, जबकि वह भूख से बुरी तरह से रो रही थी।

नेशनल डेस्क: सोशल मीडिया पर एक शख्स ने फ्लाइट में अपने खराब एक्सपीरियंस को शेयर किया है। फ्लाइट के अंदर केबिन क्रू ने एक छोटी-सी बच्ची को खाना देने से मना कर दिया, जबकि वह भूख से बुरी तरह से रो रही थी। केबिन क्रू मेंबर्स के ऐसे गैर-जिम्मेदाराना रवैये के बारे में जानकर लोग इंडियो (indigo) पर गुस्सा निकाल रहे हैं। प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @drnngujarathi नाम की आईडी से एक शख्स ने पोस्ट लिखा और अपने हवाई सफर के सबसे खराब एक्सपीरियंस के बारे में लोगों को बताया।

PunjabKesari

शख्स ने अपने पोस्ट में बताया है कि वह अपने 6 साल की बेटी के साथ इंडिगो की फ्लाइट में सफर कर रहे थे। उनकी बेटी को काफी भूख लगी थी। जिसके लिए उन्होंने केबिन क्रू से खाना उपलब्ध कराने की मांग की और कहा कि इसके लिए वह पैसे देने को भी तैयार हैं। शख्स ने बताया कि उसने एक या दो बार नहीं बल्कि कई बार केबिन क्रू मेंबर्स से खाना देने की रिक्वेस्ट की लेकिन उन्हें यह कहकर खाना देने से मना कर दिया गया कि वह पहले कॉर्पोरेट क्लाइंट्स को खाना सर्व करेंगे।

 

शख्स ने कैबिन क्रू को बताया कि बच्ची काफी भूखी है और रो रही है लेकिन स्टाऑ ने खाना देने से इनकार कर दिया। शख्स ने कहा कि उनकी बच्ची पूरे सफर के दौरान फ्लाइट में रोती रही लेकिन कैबिन क्रू टस से मस नहीं हुए। शख्स का पोस्ट पढ़कर लोग इंडिगो फ्लाइट और केबिन क्रू को खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं। वहीं इंडिगो ने शख्स की पोस्ट के बाद सफाई देते हुए लिखा कि सर हम समझ रहे हैं कि आप पर क्या गुजरी होगी, उम्मीद है कि आपकी बेटी ठीक होगी। हम आपके रजिस्टर्ड नंबर पर आपसे संपर्क करेंगे। ऐसा पहली बार नहीं है जब इंडिगो के इस तरह से पैसेंजर के साथ दुर्व्यवहार की खबर आई है। 2 महीने में यह दूसरा मामला है। इससे पहले इंडिगो ने एक दिव्यांग बच्चे को फ्लाइट में चढ़ाने से इनकार कर दिया था इस पर DGCA ने कंपनी पर पांच लाख रुपए जुर्माना लगाया था।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!