इंदिरापुरम सुसाइड: बच्चों को मार कर दोस्त को किया वीडियो कॉल, कहा-सब खत्म

Edited By Seema Sharma,Updated: 04 Dec, 2019 01:22 PM

indirapuram suicide video call to friend after killing children

कर्ज में डूबे जींस कारोबारी ने अपनी दो बच्चों की क्रूरता से हत्या करने के बाद अपनी पत्नी और सहकर्मी के साथ अपार्टमेंट की 8वीं मंजिल से कूद कर जान दे दी। दिल्ली से सटे गाजियाबाद के इंदिरापुरम की कृष्णा अपरा सोसायटी में एक दंपत्ति के साथ एक अन्य महिला...

नेशनल डेस्कः कर्ज में डूबे जींस कारोबारी ने अपनी दो बच्चों की क्रूरता से हत्या करने के बाद अपनी पत्नी और सहकर्मी के साथ अपार्टमेंट की 8वीं मंजिल से कूद कर जान दे दी। दिल्ली से सटे गाजियाबाद के इंदिरापुरम की कृष्णा अपरा सोसायटी में एक दंपत्ति के साथ एक अन्य महिला ने भी इमारत से कूदकर आत्महत्या की है, बताया जा रहा है कि वह गुलशन की बिजनेस पार्टनर थी। ये वाकया तड़के सुबह 5 बजे के करीब हुआ।

PunjabKesari

बच्चों की हत्या कर दोस्त को की वीडियो कॉल
आत्महत्या करने वालों में कारोबारी गुलशन वासुदेवा उर्फ हरीश (48), पत्नी परमीना (40) और उसकी फैक्ट्री की मैनेजर संजना (25) है। कारोबारी गुलशन ने आत्महत्या करने से पहले अपने बच्चों की हत्या कर अपने दोस्त रमेश कुमार अरोड़ा को मंगलवार सुबह करीब 3:38 बजे एक वॉट्सऐप पर मेसेज भेजा जिसमें उसने लिखा कि सब कुछ खत्म हो गया। इसके कुछ देर बाद वीडियो कॉल कर बेडरूम में दोनों बच्चों की हत्या करने की बात कहते हुए वहां का मंजर और दीवार पर लिखा खुदकुशी का नोट भी दिखाया।

PunjabKesari

फांसी लगाने का था प्लान...लेकिन कुर्सियों पर चढ़कर कूदे
दिल्ली की झिलमिल कॉलोनी में रहने वाले 45 साल के गुलशन वासुदेव 14 अक्तूबर को सोसायटी के फ्लैट नंबर A-806 में किराए पर रहने आए थे। इससे पहले वह इंदिरापुरम में ही एटीएस सोसायटी में रहते थे लेकिन आर्तिक तंगी के कारण उन्होंने वह फ्लैट बेच दिया था। एसएसपी सुधीर कुमार ने बताया कि फ्लैट की बालकनी में 3 कुर्सियां मिली हैं। अंदाजा है कि इन्हीं पर चढ़कर तीनों ने नीचे छलांग लगाई होगी। खबरों के मुताबिक घर में सिर्फ एक ऐसी जगह थी जहां फंदा लटकाया जा सकता था। ऐसे में तीनों के एक साथ मरने की योजना सफल नहीं होती। पुलिस को अपनी जांच के दौरान गुलशन के फ्लैट से पंखे से लटका एक फंदा मिला है। इसी के आधार पर पुलिस ने बताया कि तीनों फांसी लगाकर खुदकुशी करने वाले थे लेकिन फिर उन्होंने अपना इरादा बदल दिया होगा, क्योंकि शायद वो तीनों साथ में सुसाइज करना चाहते हो। इसके बाद शायद कुर्सी पर चढ़कर तीनों बालकिनी से कूद गए हो।

PunjabKesari

बेटे का पहले दबाया गला फिर चाकू से काटा
एसएसपी सुधीर कुमार ने कहा कि बीती देर रात जब गुलशन घर पहुंचा तो उसने इस संबंध में पत्नी से काफी देर तक बातचीत की, जिसके बाद देर रात सोते वक्त बेटे रितिक (15) का पहले गला दबाया, फिर किचन वाले चाकू से गला रेत दिया। बेटी कृतिका (18) की हत्या भी गला दबाकर की गई है। बाथरूम से सल्फास की 4 गोलियां और एक इंजेक्शन मिला है। 8वीं मंजिल से कूदने के बाद गुलशन और परमीना की मौके पर ही मौत हो गई थी लेकिन संजना की सांसें चल रही थीं। उसे अस्पताल भेजा गया। जहां कुछ देर बाद उसकी भी मौत हो गई।

PunjabKesari

दीवार पर लिखा सुसाइड नोट
मौके पर पुलिस को जांच के दौरान घर के कमरे की दीवार पर राकेश वर्मा का नाम लिखा मिला और दीवार पर लिखा पाया गया कि राकेश के कारण ही वह आत्महत्या कर रहा है और उससे पहले परिजनों की हत्या कर रहा है। प्रकरण में पुलिस ने राकेश के पिता और भाई को दिल्ली से हिरासत में लिया है। जांच में पता चला है कि जींस कारोबारी गुलशन पर मार्किट का करीब 2 करोड़ से ज्यादा का कर्ज था जिसके लिए कर्जदार रोजाना दिल्ली स्थित गांधीनगर के फैक्ट्री और शोरुम पर तकादे के लिए आते थे। यही नहीं बीती शाम भी उसका एक कर्जदार से झगड़ा हुआ था,जिसके बाद से गुलशन काफी डिप्रेशन में था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!