देश के कई बड़े शहरों में ठप्प हुई इंस्टाग्राम की सर्विस, यूजर्स नहीं कर पा रहे लॉगिन और ऐप रिफ्रेश

Edited By rajesh kumar, Updated: 25 May, 2022 01:52 PM

instagram service stalled in india users are complaining on twitter

दुनिया की सबसे लोकप्रिय सोशल मीडिया ऐप में से एक इंस्टाग्राम की सर्विस डाउन हो गई है। यूजर्स की शिकायत है कि वह लॉगइन नहीं कर पा रहे हैं, जबकि कुछ यूजर्स का कहना है कि वह अपनी इंस्टाग्राम ऐप में रिफ्रेश करने में समस्या का सामना कर रहे हैं...

नेशनल डेस्क: दुनिया की सबसे लोकप्रिय सोशल मीडिया ऐप में से एक इंस्टाग्राम की सर्विस डाउन हो गई है। यूजर्स की शिकायत है कि वह लॉगइन नहीं कर पा रहे हैं, जबकि कुछ यूजर्स का कहना है कि वह अपनी इंस्टाग्राम ऐप में रिफ्रेश करने में समस्या का सामना कर रहे हैं। इंस्टाग्राम के डाउन होने की जानकारी डाउन डिटेक्टर ने भी कंनफर्म की है। डाउन डिटेक्टर वेबसाइट के मुताबिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इस वक्त आउटेज की समस्या से जूझ रहा है और यूजर्स ऐप लॉगइन नहीं कर पा रहे हैं।
PunjabKesari

डाउन डिटेक्टर के अनुसार इंस्टाग्राम डाउनल होने की सबसे ज्यादा रिपोर्ट ऐप्स से जुड़ी हुई है। लगभग 44 परसेंट शिकायत ऐप्स यूजर्स ने की है, जबकि सर्वर कनेक्शन 39 परसेंट और 17 परसेंट वेबसाइट डाउन की शिकायत मिली हैं। सैकड़ों भारतीय यूजर्स ने इंस्टाग्राम डाउन की शिकायत की है। डाउन डिटेक्टर के मुताबिक, दिल्ली, जयपुर, लखनऊ, मुंबई और बेंगलुरू सहित देश के कई शहरों में यूजर्स को ऐप चलाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 

PunjabKesari
इंस्टाग्राम के डाउन होने के शिकायत में बुधवार सुबह लगभग 10 बजे इजाफा हुआ और 12 बजे तक कई हजार यूजर्स इससे परेशान हो चुके हैं। भारत में इंस्टाग्राम डाउन होने की शिकायत लगभग सभी बडे़ शहरों से आ रही है। यूजर्स माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर इसे लेकर लगातार शिकायत कर रहे हैं। 
PunjabKesari
प्लेटफॉर्म के डाउन होने पर अभी तक Meta की ओर से कोई भी टिप्पणी नहीं हुई है। मेटा, WhatsApp, इंस्टाग्राम और फेसबुक की पैरेंट कंपनी है। वहीं, इस आउटरेज का प्रभाव सभी यूजर्स पर नहीं है। क्योंकि कई यूजर्स बिना किसी दिक्कत के इंस्टाग्राम यूज कर पा रहे हैं। जिन्होंने सक्रीन शोट्स शेयर किए हैं। 

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!