INX केस में दिल्ली HC से चिदंबरम को राहत, 1 अगस्त तक गिरफ्तारी पर रोक

Edited By Anil dev,Updated: 25 Jul, 2018 02:36 PM

inx media delhi high court p chidambaram karti chidambaram

दिल्ली उच्च न्यायालय ने आईएनएक्स मीडिया मामले में वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम को अंतरिम राहत देते हुए प्रवर्तन निदेशालय को एक अगस्त तक उनकी गिरफ्तारी नहीं करने का निर्देश दिया है। न्यायमूर्ति ए के पाठक ने बुधवार को...

नई दिल्ली: दिल्ली उच्च न्यायालय ने आईएनएक्स मीडिया मामले में वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम को अंतरिम राहत देते हुए प्रवर्तन निदेशालय को एक अगस्त तक उनकी गिरफ्तारी नहीं करने का निर्देश दिया है। न्यायमूर्ति ए के पाठक ने बुधवार को चिदंबरम को अंतरिम राहत देने के साथ ही उनसे प्रवर्तन निदेशालय की जांच में सहयोग करने और बिना पूर्व अनुमति के देश छोड़कर नहीं जाने का निर्देश भी दिया। 

PunjabKesari

चिदंबरम ने अग्रिम जमानत के लिए दायर की थी याचिका
चिदंबरम ने आईएनएक्स मीडिया मामले में 23 जुलाई को अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की थी। न्यायालय ने इस याचिका पर सुनवाई करते हुए चिदंबरम की एक अगस्त तक गिरफ्तारी नहीं करने का निर्देश दिया। यह मामला विदेश निवेश संवर्धन बोर्ड (एफआईपीबी) से अनुमति से जुड़ा हुआ है। प्रवर्तन निदेशालय ने चिदंबरम की जमानत याचिका का विरोध किया था। निदेशालय का कहना था कि इस मामले में चिदंबरम के पुत्र कार्ति चिदंबरम ने अपने पिता की सहमति और जानकारी से बोर्ड से अनुमोदन प्राप्त करने में अहम भूमिका निभाई थी। 

PunjabKesari

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!