खुद को IPS बताकर महिलाओं को भेजता था अश्लील VIDEO और मैसेज, सच्चाई जान पुलिस के उड़े होश

Edited By Anil dev,Updated: 02 Dec, 2019 11:42 AM

ips kushinagar post nadwa police

खुद को आईपीएस अफसर बताकर महिलाओं के नंबर पर मैसेज करने वाले को पुलिस ने दबोचा है। वह पहले दोस्ती करने की बात कहता था, अगर किसी ने बात करने की कोशिश की तो उन्हें नौकरी लगाने का झांसा देता। अगर महिला ने बात नहीं की और उसका नंबर ब्लॉक नहीं किया .

नई दिल्ली: खुद को आईपीएस अफसर बताकर महिलाओं के नंबर पर मैसेज करने वाले को पुलिस ने दबोचा है। वह पहले दोस्ती करने की बात कहता था, अगर किसी ने बात करने की कोशिश की तो उन्हें नौकरी लगाने का झांसा देता। अगर महिला ने बात नहीं की और उसका नंबर ब्लॉक नहीं किया तो उसके मोबाइल नंबर पर अश्लील फोटो और वीडियो भेजने लगता था। गिरफ्तार आरोपी की पहचान कुशीनगर पोस्ट नदवा निवासी गौरी शंकर के रूप में हुई है। उसके पास से दो मोबाइल, चार सिम और फर्जी आईडी भी पुलिस ने बरामद की है। 

PunjabKesari

डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि 25 नवम्बर को कोटला मुबारकपुर थाने में एक महिला ने शिकायत दी कि उसके मोबाइल पर पिछले एक महीने से अश्लील मैसेज, फोटो और वीडियो भेजकर एक शख्स परेशान कर रहा है। अगर फोन उठा लिया जाता है, तो वह अश्लील भाषा का इस्तेमाल करता है। पीड़िता की शिकायत पर एसीपी विजय सिंह चंदेल की देखरेख व एसएचओ अजय सिंह नेगी के नेतृत्व में एसआई स्नेहलता, नीतू बिष्ट, हेड कांस्टेबल नरेश और सचिन की टीम बनाई गई। उसके बाद जिस नंबर से फोन व मैसेज आते थे। उसे सर्विलांस पर लगाकर निगरानी शुरू कर दी गई। जांच के दौरान कॉलर का नंबर गुजरात का बता रहा था। पुलिस को शक हुआ कि फर्जी पहचान पत्र पर सिम लिया गया है। 


चलाता था मोबाइल दुकान, महिला का ले रखा था डाटा
पूछताछ में पता चला कि पिछले चार महीने से वह एक ऑटो मोबाइल कंपनी में सुरक्षा गार्ड की नौकरी कर रहा है। पहले वह कुशीनगर में मोबाइल की दुकान खोल रहा था। लेकिन बाद में दुकान बंद हो गया। वहीं से वह महिलाओं का सारा डेटा ले रखा था। उसके बाद वह साउदी अरब जाना चाहता था। लेकिन उसे परमिट नहीं मिल सका। वह सिर्फ दसवीं तक पढ़ा है और शादीशुदा है। 


यूपी और हरियाणा में फोन कर महिलाओं को करता था परेशान 
पुलिस ने आरोपी का कॉल डिटेल खंगाला तो पता चला कि वह ज्यादातर उत्तर प्रदेश और हरियाणा में महिलाओं को फोन कर परेशान करता था। अगर किसी महिला ने उसका नंबर उठा लिया तो अपने आप को यूपी का एसीपी बताता और उनसे दोस्ती करने की कोशिश करता। फिर नौकरी दिलाने के बहाने वह उन्हें प्रभावित करने की कोशिश करता था। आखिर में उसके मोबाइल का लोकेशन गुरुग्राम के सेक्टर 22 में पाया गया,जहां पर उसने मोबाइल बंद कर दिया था। आखिरकर पुलिस आरोपी को पकडऩे के लिए तकनीक माध्यम के साथ-साथ गुरुग्राम में चार दिनों तक लगातार डोर टू डोर आरोपी की तलाश की। उसके बाद उसे आखिकर गिरफ्तार कर लिया गया।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!