IRCTC की इस बंपर स्कीम से करें माता वैष्णो देवी के दर्शन, साथ में जम्मू की सैर भी

Edited By vasudha,Updated: 30 Jan, 2020 01:02 PM

irctc launches bumper scheme to see mata vaishno devi

हिंदू धर्म का पवित्र स्थान वैष्णो देवी का नजारा बेहद अद्भुत है। यहां हर साल लाखों की संख्या में श्रद्धालु दर्शन के लिए आते हैं। एेसे में अगर आप भी परिवार के साथ वैष्णो धाम की तीर्थयात्रा करने का सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है....

बिजनेस डेस्क: हिंदू धर्म का पवित्र स्थान वैष्णो देवी का नजारा बेहद अद्भुत है। यहां हर साल लाखों की संख्या में श्रद्धालु दर्शन के लिए आते हैं। एेसे में अगर आप भी परिवार के साथ वैष्णो धाम की तीर्थयात्रा करने का सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। IRCTC आपके लिए एक शानदार टूर पैकेज लेकर आया है, जिसमें आपको वैष्णो देवी के दर्शन के साथ ही जम्मू और कटरा के प्राकृतिक सौंदर्य को करीब से देखने का भी मौका मिलेगा।

PunjabKesari

यह टूर पैकेज दिल्ली से वैष्णो देवी के लिए है जिसको मातारानी राजधानी टूर पैकेज का नाम दिया गया है। Irctctourism.com पर दी गई जानकारी के अनुसार तीर्थयात्री नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से ट्रेन से रात 08:40pm बजे 3rd AC में यात्रा कर सकेंगे। इस पैकेज में भोजन के साथ नाश्ता भी है। अगर आप सिंगल इस टूर पर जाते हैं तो आपको 7900 रुपए, डबल शेयरिंग में 6280 रुपए में प्रति व्यक्ति और अगर तीन लोग एक साथ जाते हैं तो 6105 रुपए प्रति व्यक्ति देना होंगे। अगर आपके साथ 5 से 11 साल की उम्र का कोई बच्चा भी जाता है और आप उसके लिए अलग से बेड लेते हैं तो आपको 5205 रुपए और अगर अलग बेड नहीं लेते हैं तो आपको 4555 रुपए देने होंगे। 

PunjabKesari

पैकेज में क्या है शामिल

  • एसी 3-टियर में यात्रा।
  • ग्रुप के लोगों के लिए गाड़ी से लाने ले जाने की व्यवस्था।
  • यात्रा के दौरान खानपान की व्यवस्था।
  • ठहरने वाले होटल में एसी सुविधा।
  • कांड कंदोली मंदिर, रघुनाथजी मंदिर, बाग बहू गार्डन की सैर।
  • वैष्णोदेवी दर्शन के लिए यात्रा पर्ची खरीदने में मदद।

PunjabKesari

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!