कश्मीर में आईएस की कोई मौजूदगी नहीं- डीजीपी

Edited By Punjab Kesari,Updated: 19 Nov, 2017 06:12 PM

it is yet to be verified i don t think isis has any imprints here

जेएंडके पुलिस के डीजीपी एसपी वैद ने कश्मीर में आईएस के होने वाली खबरों को खंडन किया है। श्रीनगर में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान वे पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे। सवालों का जवाब देते हुए कहा, मुझे नहीं लगता घाटी में आईएस की मौजूदगी है। उन्होंने...

कश्मीर: जेएंडके पुलिस के डीजीपी एसपी वैद ने कश्मीर में आईएस के होने वाली खबरों को खंडन किया है। श्रीनगर में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान वे पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे। सवालों का जवाब देते हुए कहा, मुझे नहीं लगता घाटी में आईएस की मौजूदगी है। उन्होंने कहा कि इस विषय की जांच अभी जारी है। दरअसल जकूरा में पुलिस स्टेशन पर आतंकी हमले की जिम्मेदारी आईएस ने लेने की दावा किया था।

आईएसआईएस ने श्रीनगर के जकूरा में पुलिस स्टेशन पर हमला किए जाने की बात ट्वीटर पर लिखी है। इससे साफ हो गया है कि आईएसआईएस की जहरीली पौध कश्मीर घाटी की वादियों को गंदा करने वाली है। इस संगठन ने ऑफिशियल वेबसाइट एहमाक पर अरबी भाषा में लिखते हुए हमले की पूरी जिम्मेदारी ली है।

लाश नजदीक के बाग से बरामद की
श्रीनगर में जकूरा पुलिस स्टेशन पर आतंकवादी हमले के दौरान सब इंस्पेक्टर शहीद हुआ था। जबकि एक एसपीओ जख्मी हो गया था। इसके बाद आतंकवादी की लाश नजदीक के एक बाग से बरामद की गई थी। आतंकवादी ने आईएस की काले रंग की टी शर्ट पहनी हुई थी। आईएस की वेबसाइट एहमाक ने एक दिन बाद जकूरा में पुलिस स्टेशन पर हुए हमले की जिम्मेदारी ली है। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!