भाजपा के लिए ‘बोरिया बिस्तर बांधकर निकलने’ का वक्त आ गया है : ममता बनर्जी

Edited By Punjab Kesari,Updated: 27 Mar, 2018 06:05 PM

it s time for the bjp to come out with a borea bed mamta banerjee

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केन्द्र सरकार पर करारा प्रहार किया। ममता ने मंगलवार को कहा कि नोटबंदी और बैंक घोटाले जैसे मुद्दों ने जमीनी स्तर पर जनता को प्रभावित किया है। भाजपा के लिए बोरिया बिस्तर बांधकर निकलने का वक्त आ गया...

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केन्द्र सरकार पर करारा प्रहार किया। ममता ने मंगलवार को कहा कि नोटबंदी और बैंक घोटाले जैसे मुद्दों ने जमीनी स्तर पर जनता को प्रभावित किया है। भाजपा के लिए बोरिया बिस्तर बांधकर निकलने का वक्त आ गया है।

उन्होंने कहा कि सभी विपक्षी दलों को भाजपा को सत्ता से हटाने के लिए एक साथ मिलकर मेहनत करनी चाहिए। कर्नाटक विधानसभा चुनावों की लीक चुनावी तारीखों पर प्रतिक्रिया देते हुए ममता ने कहा कि सभी संस्थाएं भाजपा की संस्थाएं बन गई हैं क्योंकि भाजपा कई एजेंसियों का प्रयोग और दुरुपयोग कर रही हैं।

भाजपा की आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने इससे पहले सोमवार को चुनाव आयोग द्वारा कर्नाटक विधानसभा चुनावों की तारीखें घोषित करने से पहले ही इन चुनावों की तारीखें ट्वीट कर दीं। इसके बाद आयोग ने इस लीक को बहुत गंभीर मुद्दा करार देते हुए इस मामले में जांच और कड़ी कार्रवाई की जरूरत की बात कही।

तृणमूल प्रमुख ममता ने कहा कि हम चाहते हैं कि सभी विपक्षी दल एक साथ मिलकर मेहनत करें। हमें भाजपा से लडऩे के लिए राज्य की सबसे मजबूत विपक्षी पार्टी की मदद करनी चाहिए। यह एक लड़ाई होनी चाहिए।

राष्ट्रीय राजधानी आईं ममता ने राकांपा प्रमुख शरद पवार तथा तेदेपा, टीआरएस तथा शिवसेना के नेताओं से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि जनता भाजपा के खिलाफ है। मैंने कई राज्यों की यात्रा की। मैं जनता का मूड जानती हूं। नोटबंदी, जीएसटी, बैंक धेाखाधड़ी जैसे मुद्दों ने जमीनी स्तर पर जनता को प्रभावित किया है। भाजपा के लिए बोरिया बिस्तर बांछकर निकल लेने का वक्त आ गया है। ममता बुधवार को भाजपा के असंतुष्ट नेताओं शत्रुघ्न सिन्हा, यशवंत सिन्हा तथा पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरुण शौरी से मिलेंगी। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!