टीवी के राम ने ममता को बताया जय श्री राम का मतलब, पूछा- प्रभु के नाम से चिड़ते क्यों हो ?

Edited By vasudha,Updated: 24 Jan, 2021 02:46 PM

jai shree ram mamta banerjee arun govil

विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही  पश्चिम बंगाल में राजनीतिक उठक पठक तेज होती जा रही है। ऐसे में नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती पर कोलकाता में आयोजित कार्यक्रम में ''जय श्री राम'' के नारे लगाने वालों ने देश को नया मुद्दा दे दिया है।  इस मामले...

नेशनल डेस्क: विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही  पश्चिम बंगाल में राजनीतिक उठक पठक तेज होती जा रही है। ऐसे में नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती पर कोलकाता में आयोजित कार्यक्रम में 'जय श्री राम' के नारे लगाने वालों ने देश को नया मुद्दा दे दिया है।  इस मामले को लेकर तणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। इसी बीच टीवी के राम यानी कि एक्टर अरुण गोविल ने भी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को जमकर आड़े हाथों लिया। 

PunjabKesari

दुनियाभर में भगवान राम के किरदार के लिए जाने जाने वाले अरुण गोविल ने ट्वीट कर लिखा कि कुछ लोग श्री राम का नाम लेने पर चिड़ते क्यों हैं? श्री राम हर मानव के लिए एक आदर्श हैं, राम का जीवन हर मानव के लिए एक प्रेरणा है। श्री राम नाम से चिढ़ना या विरोध करना सारी मानव जाति का विरोध है।कौन है इस देश की धरती पर जिसने प्रभु श्री राम का नाम ना सुना हो।अरुण गोविल ने हालांकि इस दौरान किसी का नाम नहीं लिया लेकिन उनका इशारा ममता बनर्जी की तरफ ही था। 

PunjabKesari

दरअसल पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती मनाने के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में तब बोलने से इनकार कर दिया जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में वहां ‘‘जय श्री राम'' के नारे लगाए गए। महान स्वतंत्रता सेनानी नेताजी की 125वीं जयंती मनाने के लिए विक्टोरिया मेमोरियल में आयोजित कार्यक्रम में बनर्जी ने अपना भाषण शुरू नहीं किया था। उसी समय तभी भीड़ में शामिल कुछ लोगों द्वारा नारा लगाया गया। 

PunjabKesari

बनर्जी ने कहा कि कि ऐसा ‘‘अपमान'' अस्वीकार्य है। उन्होंने कहा कि यह एक सरकारी कार्यक्रम है, कोई राजनीतिक कार्यक्रम नहीं। एक गरिमा होनी चाहिए। किसी को लोगों को आमंत्रित करके अपमानित करना शोभा नहीं देता। मैं नहीं बोलूंगी। जय बंगला, जय हिंद। जय श्री राम के नारे को लेकर ममता बनर्जी का गुस्सा होना लोगों को रास नहीं आया। सोशल मीडिया पर भी  उनकी जमकर आलोचना हो रही है।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!