'मेरे पास पापा हैं, तिरंगा अपने पास रखो!'...जयराम रमेश ने वीडियो शेयर कर अमित शाह के बेटे जय पर साधा निशाना

Edited By Seema Sharma,Updated: 29 Aug, 2022 12:03 PM

jairam ramesh targets amit shah son jai shah

टीम इंडिया ने एशिया कप 2022 के मैच में पाकिस्तान के खिलाफ शानदार जीत हासिल की। रविवार को टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 5 विकेट से पराजित किया। इस जीत को हर कोई सेलिब्रेट करता दिखा।

नेशनल डेस्क: टीम इंडिया ने एशिया कप 2022 के मैच में पाकिस्तान के खिलाफ शानदार जीत हासिल की। रविवार को टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 5 विकेट से पराजित किया। इस जीत को हर कोई सेलिब्रेट करता दिखा। इस बीच स्टेडियम में मौजूद अमित शाह के बेटे जय शाह का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में जय शाह जश्न के दौरान दिए जा रहे तिरंगे को लेने से इनकार करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को ट्विटर पर साझा कर कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने उनपर निशाना साधा है। वहीं ट्विटर पर भी कई यूजर्स ने जय शाह के ऐसा करने पर नाराजगी जाहिर की है। 

 

वायरल वीडियो में क्या

वीडियो में BCCI सचिव जय शाह टीम इंडिया की जीत का जश्न मनाते देखे जा सकते हैं। हार्दिक पंड्या ने आखिरी ओवर के चौथे गेंद पर छक्का लगाकर भारतीय टीम को जैसे ही जीत दिलाई जय शाह खड़े होकर तालियां बजाकर इसका जश्न मनाते हैं। इस दौरान एक कर्मचारी जश्न मनाने के लिए जय को तिरंगा देता है लेकिन वे उसे लेने से इनकार कर देते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए जयराम रमेश समेत कई ट्विटर यूजर्स ने उनपर नाराजगी जाहिर की। जयराम रमेश ने वीडियो साझा करते हुए व्यंग्य लहजे में लिखा- “मेरे पास पापा हैं, तिरंगा अपने पास रखो!”

PunjabKesari

वहीं तेलंगाना राष्ट्र समिति के नेता कृष्णांत ने वीडियो साझा करते हुए लिखा कि अगर कोई गैर भाजपा नेता भारतीय ध्वज को थामने से मना करता तो पूरी भाजपा IT विंग उसे राष्ट्रविरोधी कह देती। और गोदी मीडिया उस पर दिन भर बहस करती...लेकिन सौभाग्य से यह शहंशाह के बेटे जय शाह हैं।

PunjabKesari

इसके साथ ही टीएमसी के राष्ट्रीय प्रवक्ता साकेत गोखले ने लिखा- भाजपा का तर्क है कि जय शाह ने कल रात तिरंगा नहीं पकड़ा था क्योंकि वह वहां एसीसी अध्यक्ष के रूप में थे और प्रोटोकॉल का पालन कर रहे थे। उसी भाजपा ने पूर्व वीपी हामिद अंसारी को तब हाउंड किया जब उन्होंने (प्रोटोकॉल द्वारा सही ढंग से) गणतंत्र दिवस परेड के दौरान झंडे को सलामी नहीं दी क्योंकि उन्होंने हेडगियर नहीं पहना था। वहीं कई यूजर्स जय शाह के समर्थन में दिखे और उनका बचाव करते हुए कहा कि  बच्चों, सच्ची देशभक्ति ऐसी ही दिखती है। बिना साबित किए देश के लिए प्यार। झंडा लहराने जैसे सार्वजनिक प्रदर्शनों में शामिल होने से इनकार करना राष्ट्र-विरोधी नहीं है, इसका मतलब है कि आप एक विकसित इंसान हैं।

PunjabKesari

बता दें कि भारत ने एशिया कप में अपने पहले मुकाबले में रविवार को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को पांच विकेट से हरा दिया। हार्दिक ने पहले गेंदबाजी में अपनी उपयोगिता साबित करते हुए चार ओवर में 25 रन देकर तीन विकेट लिए जिसके दम पर भारत ने पाकिस्तान को 19.5 ओवर में 147 रन पर समेट दिया। इसके बाद लक्ष्य का पीछा करते हुए 17 गेंद में नाबाद 33 रन बनाए और रविंद्र जडेजा (29 गेंद में 35 रन) के साथ 52 रन की साझेदारी करके भारत को जीत दिलाई।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!