भारत में पठानकोट पार्ट-2 दोहराने की कोशिश में जैश-ए-मोहम्मद, यहां के सैन्य ठिकाने निशाने पर

Edited By Seema Sharma,Updated: 20 Oct, 2020 10:46 AM

jaish e mohammed trying to repeat pathankot part 2 in india

पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद एक बार फिर से भारत में पठानकोट एयरबेस जैसे हमले की साजिश रच रहा है। इस बार आतंकियों के निशाने पर राजस्थान सैन्य ठिकाने हैं। इंटेलिजेंस रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI इस साजिश में...

नेशनल डेस्कः पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद एक बार फिर से भारत में पठानकोट एयरबेस जैसे हमले की साजिश रच रहा है। इस बार आतंकियों के निशाने पर राजस्थान सैन्य ठिकाने हैं। इंटेलिजेंस रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI इस साजिश में आतंकियों की मदद कर रहा है। सुरक्षा एजेंसियों के मुताबिक ISI ने इस हमले की जिम्मेदारी दिल्ली में रहने वाले अपने एक मौलाना को सौंपी है। इंटेलिजेंस रिपोर्ट के मुताबिक जिस मौलाना को भारत में हमले की जिम्मेदारी दी गई वो अफगानिस्तान में भी जैश-ए-मोहम्मद के लिए ऑपरेशन संभाल चुका है।

 

रिपोर्ट के मुताबिक इस हमले को अंजाम इसी महीने के आखिर तक दे सकते हैं। खूफिया रिपोर्ट के मुताबिक आतंकी राजस्थान में वायुसेना के ठिकानों को निशाना बना सकते हैं। बता दें कि  2 जनवरी 2016 को पठानकोट एयरबेस पर हुए आतंकी हमले को 5 साल पूरे होने को हैं। जनवरी 2016 को पठानकोट में चार आतंकियों ने हमला किया था। इसमें सात जवान शहीद हुए थे जबकि एक नागरिक भी उनका शिकार बन गया था। चारों आतंकियों को सुरक्षा बलों ने मार गिराया था।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!