जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में जैश के आतंकी ‘मॉड्यूल' का भंडाफोड़, आतंकवादियों के 8 मददगार गिरफ्तार

Edited By rajesh kumar, Updated: 24 May, 2022 09:04 PM

jaish terrorist module busted in pulwama

सुरक्षा बलों ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकी ‘मॉड्यूल'' का भंडाफोड़ करने का दावा किया है और आतंकवादियों के आठ सहयोगियों को गिरफ्तार किया है।

 

नेशनल डेस्क: सुरक्षा बलों ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकी ‘मॉड्यूल' का भंडाफोड़ करने का दावा किया है और आतंकवादियों के आठ सहयोगियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के एक प्रवक्ता ने मंगलवार को बताया कि विशिष्ट सूचना के आधार पर, कई संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया और सुराग हासिल किए गए, जिसके बाद दक्षिण कश्मीर जिले के अवंतीपोरा इलाके में सक्रिय आतंकी ‘मॉड्यूल' का भंडाफोड़ हुआ।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार लोगों की पहचान मुश्ताक अहमद डार, इशफाक अहमद डार, मंजूर अहमद डार, फयाज़ अहमद राठेर, साबीर अहमद राठेर, मोहम्मद लतीफ राठेर, शीराज़ अहमद मीर और वसीम अहमद भट के तौर पर हुई है। प्रवक्ता ने बताया कि आरोपियों के पास से गोला-बारूद समेत अन्य सामग्री बरामद की गई हैं। इसके अलावा अपराध में इस्तेमाल गाड़ी को भी जब्त किया गया है।

उन्होंने बताया कि शुरुआती तहकीकात में पता चला है कि गिरफ्तार किए गए आतंकवादियों के मददगार जैश के दो सक्रिय सदस्यों को साजो-सामान और हथियार व गोलाबारूद आदि पहुंचाने में शामिल रहे हैं। इन आतंकियों की पहचान आसिफ शेख और एजाज़ भट के तौर पर हुई है। प्रवक्ता ने बताया कि मामला दर्ज कर आगे जांच की जा रही है। 

 

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!