बैकॉप्स कंपनी को लेकर घिरे राहुल गांधी, जेतली बोले- चुप रहने का अधिकार नहीं

Edited By vasudha,Updated: 04 May, 2019 04:45 PM

jaitley says rahul gandhi do not have the right to remain silent

लोकसभा चुनावो को लेकर कांग्रेस और भाजपा के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है।कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बाद अब  केंद्रीय मंत्री अरुण जेतली ने  प्रेस कांफ्रेंस कर कांग्रेस पर पलटवार किया है।जेतली ने कहा कि गंभीर विषयों पर राहुल गांधी की राय नहीं आती...

नेशनल डेस्क: लोकसभा चुनावो को लेकर कांग्रेस और भाजपा के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। अब केंद्रीय मंत्री अरुण जेतली ने  प्रेस कांफ्रेंस कर ब्र‍िटेन और देश में बैकॉप्‍स नाम की कंपनी बनाने के मामले में राहुल गांधी पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि गंभीर विषयों पर कांग्रेस अध्यक्ष की राय नहीं आती है। 
PunjabKesari
केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस अध्यक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि यह एक ऐसे शख्स की कहानी है, जो रक्षा सौदागर बनने की ख्वाहिश रखता था और आज भारत का प्रधानमंत्री बनने की ख्वाहिश रखता है। राजनीतिक नेताओं को मौन रहने का अधिकार उपलब्ध नहीं है, खास तौर पर उन लोगों को नहीं जो पीएम बनने की ख्वाहिश रखते हैं। 
PunjabKesari

जेतली ने कहा कि 2009 में राहुल जी ब्रिटिश कंपनी से बाहर निकल जाते हैं और 2010 में भारतीय कंपनी अपना काम बंद कर देती है। 28 मई 2002 को भारत में एक कंपनी बनती है बैकऑप्स प्राइवेट लिमिटेड। राहुल गांधी और प्रियंका गांधी इसके डायरेक्टर बनते हैं। 21 अगस्त 2003 में ब्रिटेन में भी इसी नाम से एक कंपनी बनती है। उसके डायरेक्टर राहुल गांधी और एक अमेरिकी नागरिक बनते हैं। 

PunjabKesari
केंद्रीय मंत्री ने बताया कि इस कंपनी के कोई मैन्यूफेक्चरिंग यूनिट नहीं है। ये एक तरह से लाइजनिंग करने वाली कंपनी है। यानी हम प्रभाव से आपका काम कराएंगे और बदले में पैसा लेंगे। ये इसका उद्देश्य था। उन्होंने कहा कि चुप रहने का अधिकार किसी क्रिमिनल केस में मुलजिम को होता है, राजनीतिक नेताओं को ये अधिकार उपलब्ध नहीं है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!