जावड़ेकर ने केजरीवाल को बताया आतंकी, AAP का बीजेपी को चैलेंज- अरेस्ट करके दिखाए

Edited By Yaspal,Updated: 03 Feb, 2020 08:45 PM

javadekar told kejriwal terrorists showed aap a challenge to bjp

दिल्ली विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे चुनाव अंतिम चरण में पहुंच रहा है। राजनीतिक दलों के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर बढ़ता ही जा रहा है। सोमवार को भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने एक बार फिर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ‘आतंकवादी’ बताया है...

नई दिल्लीः दिल्ली विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे चुनाव अंतिम चरण में पहुंच रहा है। राजनीतिक दलों के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर बढ़ता ही जा रहा है। सोमवार को भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने एक बार फिर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ‘आतंकवादी’ बताया है। प्रवेश वर्मा के इस बयान का समर्थन केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी किया। भाजपा नेताओं के बयान पर पलटवार करते हुए आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि हार की डर से भाजपा और उसके तमाम नेता आपत्तिजनक और ऐसी टिप्पणियां कर रहे हैं, जिसमें उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उनके खिलाफ कारर्वाई करनी चाहिए।
PunjabKesari
सिंह ने कहा कि पहले भाजपा के एक सांसद ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आतंकवादी कहा, उसके बाद भाजपा के हरियाणा के मुख्यमंत्री ने उन्हें बंदर कहा, उसके बाद भाजपा के उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनकी बीमारी का मजाक उड़ाया और आज भाजपा के केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने उनको फिर आतंकवादी कहा। उन्होंने कहा कि बड़े ही आश्चर्य की बात है, दिल्ली की राजधानी जहां पर संसद है, पूरी सरकार है, चुनाव आयोग है, वहां पर इस प्रकार की घटनाएं हो रही हैं, इस प्रकार की बयानबाजी की जा रही है, अपशब्दों का प्रयोग किया जा रहा है।
PunjabKesari
आप नेता ने पूरी भाजपा को चुनौती देते हुए कहा कि यदि केजरीवाल आतंकवादी हैं तो उन्हें गिरफ्तार करो और जेल में डाल कर दिखाओ। उन्होने कहा कि भाजपा ने भाषा की सारी मर्यादाओं को ताक पर रख दिया है, एक केंद्रीय मंत्री दिल्ली के मुख्यमंत्री को आतंकवादी कह रहा है। पूरे चुनाव को भाजपा तार-तार कर रही है। चुनाव आयोग के सारे नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ा रही है, लेकिन चुनाव आयोग खामोश बैठा है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के माहौल को बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है और बवाल कराने की साजिश रची जा रही है।
PunjabKesari
पिछले 3 दिन से लगातार दिल्ली की सड़कों पर फायरिंग हो रही है। तमंचा कल्चर को खुलेआम प्रोत्साहित किया जा रहा है। दिल्ली की सड़कों पर जो कुछ भी हो रहा है, किस तरह से भड़काऊ भाषण दिए जा रहे हैं, हम काम की बात करते हैं वह गोली चलाने की बात करते हैं, मुद्दों की बात ही नही हो रही है, दिल्ली की जनता यह सभी चीजें ध्यान से देख भी रही है और समझ भी रही है और आने वाली 8 फरवरी को दिल्ली की जनता भाजपा को इसका जवाब देगी।

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!