कर्नाटक में फिर मंडराया सियासी भूचाल, गिर सकती है कुमारस्वामी की सरकार

Edited By Anil dev,Updated: 26 Jun, 2018 01:49 PM

jds congress kumaraswamy siddaramaiah

जेडीएस और कांग्रेस की गठबंधन से बनी कुमारस्वामी की सरकार पांच जुलाई को पहला बजट पेश करने वाली है लेकिन इससे पहले ही कयास लगाए जा रहे हैं कि यह सरकार कभी भी गिर सकती है। गठबंधन सरकार अपने ही मंत्रियों और विधायकों की नाराजगी के चलते मुसीबत में फंसती...

नई दिल्ली: जेडीएस और कांग्रेस की गठबंधन से बनी कुमारस्वामी की सरकार पांच जुलाई को पहला बजट पेश करने वाली है लेकिन इससे पहले ही कयास लगाए जा रहे हैं कि यह सरकार कभी भी गिर सकती है। गठबंधन सरकार अपने ही मंत्रियों और विधायकों की नाराजगी के चलते मुसीबत में फंसती हुई दिखाई दे रही है। वहीं कांग्रेस के असंतुष्ट नेता की ओर से बातचीत के प्रयास बिल्कुल नहीं दिख रहे हैं। कर्नाटक सरकार के लिए सबसे ज्यादा मुश्किल यह भी है कि कांग्रेस के अधिकतर नाराज नेता सरकार गिराने के लिए बीजेपी से लगातार संपर्क साध रहे हैं।
PunjabKesari
कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और जेडी (एस)-कांग्रेस समन्वय समिति के अध्यक्ष सिद्धारमैया इनदिनों हिमाचल के धर्मशाला में नैचुरोपैथी की शरण में हैं। बताया जा रहा है कि वह इस समय पूर्णतया ब्रेक पर हैं और अपने उपचार के दौरान किसी की भी फोन कॉल्स भी नहीं उठा रहे हैं। हालांकि यह भी कहा जा रहा है कि उनकी अपने विश्वसनीय एसटी सोमशेखर, बी सुरेश और एन मुनिरत्न के साथ लगातार बातचीत जारी है। 
PunjabKesari
वहीं सिद्धारमैया का एक वीडियो वायरल हो गया जिसमें वह कुमारस्वामी के नए बजट में किसानों का लोन पूरी तरह माफ किए जाने को खारिज करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो से कर्नाटक सरकार के गिरने की बात और पुख्ता होती दिखाई दे रही है। 
PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!