Jet airways मामला: यात्री ने एयरलाइन्स से मांगा 30 लाख रुपए का मुआवजा और 100 वाउचर्स

Edited By Seema Sharma,Updated: 21 Sep, 2018 11:27 AM

jet airways passenger asks for compensation of rs 30 lakh

मुंबई से जयपुर से आने वाली जेट एयरवेज की फ्लाइट में क्रू मेंबर की एक गलती के चलते गुरुवार को यात्रियों की जान पर बन आई। वहीं, इस मामले में इलाज के लिए अस्पताल भेजे गए पांच यात्रियों ने एयरलाइन्स से 30 लाख रुपए का मुआवजा...

मुंबई: मुंबई से जयपुर से आने वाली जेट एयरवेज की फ्लाइट में क्रू मेंबर की एक गलती के चलते गुरुवार को यात्रियों की जान पर बन आई। वहीं, इस मामले में इलाज के लिए अस्पताल भेजे गए पांच यात्रियों ने एयरलाइन्स से 30 लाख रुपए का मुआवजा तथा 100 अपग्रेड वाउचर्स की मांग की है। यात्री ने 100 अपग्रेड वाउचर की मांग इसलिए की, ताकि ताकि वह इकोनॉमी क्लास के टिकट पर बिजनेस क्लास में यात्रा कर सके।
PunjabKesari
मुआवजे की मांग कर रहे यात्री ने एयरलाइन्स पर देखभाल नहीं करने का आरोप लगाया, साथ ही उसने उड़ान का वीडियो भी शेयर करने की धमकी दी। बता दें कि एयरलाइन्स के क्रू मेंबर केबिन प्रेशर का स्विच ऑन करना भूल गए थे, जिससे विमान में हवा का दबाव कम हो गया। इससे यात्रियों की सांस फूलने लग गई। तकरीबन 30 यात्रियों के् नाक-कान से खून भी निकलने लगा था और कइयों ने सिर दर्द की भी शिकायत की।
PunjabKesari
30 यात्रियों में से 5 की हालत ज्यादा खराब होने पर उन्हें अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां उन्होंने सुनाई देने में दिक्कत की शिकायत की। हालांकि, डॉक्टर ने कहा कि यह समस्या अस्थाई है और उन्हें ठीक होने में 10 दिन का समय लगेगा।

PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!