CBSE की 10वीं की परीक्षा में छात्र को कृपाण उतराने को कहा तो सिख समाज ने की कार्रवाई की मांग

Edited By Anu Malhotra,Updated: 18 May, 2022 09:21 AM

jharkhand sikhs  kirpan examination  cbse

झारखंड में बोकारो जिले के दुगदा पंडित बागेश्वरी पांडेय सरस्वती विद्या मंदिर स्कूल में सीबीएसई की 10वीं की परीक्षा में छात्र करनदीप सिंह को उसका कृपाण उतरवाकर परीक्षा में शामिल होने देने के मामले को लेकर सिख समाज में आक्रोश है। सिखों ने इस मामले में...

बोकारो: झारखंड में बोकारो जिले के दुगदा पंडित बागेश्वरी पांडेय सरस्वती विद्या मंदिर स्कूल में सीबीएसई की 10वीं की परीक्षा में छात्र करनदीप सिंह को उसका कृपाण उतरवाकर परीक्षा में शामिल होने देने के मामले को लेकर सिख समाज में आक्रोश है। सिखों ने इस मामले में प्राचार्य एवं अन्य अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग की है।
 

चंद्रपुरा गुरुद्वारा प्रबंधन समिति के अध्यक्ष एवं प्रधान सरदार शैलेंद्र सिंह के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने बोकारो उपायुक्त कुलदीप चौधरी को सोमवार को ज्ञापन सौंपकर स्कूल प्रबंधन समिति एवं स्कूल के प्राचार्य के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई करने की मांग की।
 

 प्रतिनिधिमंडल से बातचीत में उपायुक्त कुलदीप चौधरी एवं पुलिस अधीक्षक चन्दन कुमार झा ने इस मामले में कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। प्रतिनिधिमंडल में गुरु गोविंद सिंह एजुकेशन छात्र सोसाइटी के अध्यक्ष सरदार तरसेम सिंह, केंद्रीय गुरुद्वारा प्रबंधन समिति बेरमो के अध्यक्ष सरदार गुरुनाम सिंह, चन्द्रपुर गुरुद्वारा प्रबंधन समिति के प्रधान सरदार शैलेन्द्र सिंह सहित विभिन्न गुरुद्वारा प्रबंधन समितियों के सदस्य शामिल रहे।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!