एक क्लिक में पढ़ें देश-दुनिया की अब तक बड़ी खबरें

Edited By Punjab Kesari,Updated: 29 Nov, 2017 03:12 PM

just a click and read big news of national and international

अगर अपने बिजी शेड्यूल के चलते आपने भी मिस की है देश-दुनिया की बड़ी खबरें तो बस एक क्लिक में पढ़ें दिनभर की खबरें। पंजाब केसरी आपके लिए लेकर आया है अब तक की ऐसी बड़ी खबरें। इस न्यूज बुलिटेन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।...

नई दिल्ली: अगर अपने बिजी शेड्यूल के चलते आपने भी मिस की है देश-दुनिया की बड़ी खबरें तो बस एक क्लिक में पढ़ें दिनभर की खबरें। पंजाब केसरी आपके लिए लेकर आया है अब तक की ऐसी बड़ी खबरें। इस न्यूज बुलिटेन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। देश, विदेश, बिजनैस, खेल और मनोरंजन के क्षेत्र से जुड़ी हर खबर को जानने के लिए यहां क्लिक करें।

गुजरातः मोरबी में बोले पीएम मोदी, यहां से मेरा सुख-दुख का नाता
गुजरात विधानसभा चुनाव में कुछ ही दिन बाकि बचे हैं लेकिन उससे पहले ही चुनावी घमासान अपने चरम पर है। सभी राजनीतिक पार्टियां इस चुनावी दंगल में अपनी पूरी ताकत झोंक रही हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राजकोट के मोरबी में जनसभा को संबोधित करते हुओ कहा कि मैं लोकसभा चुनाव में भी मैं मोरबी आया था और जब भूकंप आया था हमने यहां पहुंचने में थोड़ी भी देर नहीं की थी।

गुजरात चुनावः PM मोदी को घेरने के लिए राहुल ने बनाई नई रणनीति, रोज पूछेंगे सवाल
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी जल्दी ही पार्टी की कमान संभालेंगे। अपनी ताजपोशी से पहले ही राहुल राजनीति में काफी सक्रिय हो गए हैं। खासकर राहुल के निशाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने अब नई रणनीति तैयार की है।

GES: इवांका ने दिया महिला सशक्तीकरण पर जोर, बोली- पुरुषों को भी निभानी चाहिए जिम्मेदारी
ग्लोबल आंट्रप्रन्योरशिप समिट (GES) के दूसरे दिन आज अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप ने महिला सशक्तीकरण पर ही जोर देते हुए कहा कि महिलाओं के लिए शिक्षा के समान अवसर होने चाहिए, साथ ही पुरुषों को महिला सशक्तीकरण में सहयोग करना और इसमें जिम्मेदारी निभानी चाहिए।

मुशर्रफ ने कहा- मैं हूं हाफिज सईद और लश्कर का सबसे बड़ा फैन
पाक के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के सरगना हाफिज सईद को लेकर सनसनीखेज बयान सामने आया है। पाकिस्तान के एक निजी समाचार चैनल ARY पर  मुशर्रफ ने खुद को लश्कर ए तैयबा (एलईटी) का सबसे बड़ा  फैन बताया है।

उत्तर कोरिया ने किया 'बैलिस्टिक मिसाइल' टेस्ट, ट्रंप बोले- देख लेंगे
दुनिया भर के देशों की तमाम कोशिशों के बावजूद उत्तर कोरिया का सनकी तानाशाह अपने परमाणु तथा मिसाइक कार्यक्रमों को रोकने के लिए तैयार नहीं है। उसने आज एक और बैलिस्टिक मिसाइल का परीक्षण किया।

एकस्पोर्ट्स को Refund के लिए अब भरना होगा ये फार्म, जारी हुए नए निर्देश

एक्सपोर्टर्स के रिफंड जल्दी हो इसके लिए सरकार नया सिस्टम लेकर आई है। अब एक्सपोर्टर्स को आईजीएसटी रिफंड और इन्पुट टैक्स क्रेडिट के लिए टेबल 6ए और जीएसटीआर-3बी फाइल करना होगा। एक्सपोर्टर्स काफी समय से आईजीएसटी और इन्पुट टैक्स रिफंड रिफंड नहीं मिलने की शिकायत कर रहे हैं
 

Online shopping के लिए भी जरूरी हुआ आधार कार्ड, ग्राहकों को मिलेगा ये फायदा
सरकार ने हर जगह पर आधार कार्ड को जरूरी कर दिया है। सरकारी तो सरकारी अब प्राइवेट सर्विसेज के लिए भी आधार लिंकिंग की जरूरत पड़ने लगी है। इस  सबके बीच खबर आ रही है कि अब ऑनलाइन शापिंग के लिए भी आपको आधार की जरूरत पड़ेगी।
 

अब कोई भारतीय खिलाड़ी नहीं पहनेगा सचिन की 10 नंबर की जर्सी
क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर चाहे क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं, लेकिन आज भी वह अपने फैंस के दिलों में राज करते हैं। इसी प्यार और क्रिकेट में उनका अहम योगदान को देखते हुए बीसीसीआई ने खिलाड़ियों की सहमति के बाद यह फैसला लिया है कि भारतीय क्रिकेट टीम के किसी खिलाड़ी को 10 नंबर की जर्सी नहीं दी जाएगी
 

भारत के खिलाफ वनडे, T-20 सीरीज के लिए श्रीलंका को मिला नया कप्तान
ऑलराउंडर तिषारा परेरा भारत के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय और इतने ही मैचों की टी-20 सीरीज में श्रीलंकाई क्रिकेट टीम की कप्तानी संभालेंगे जो उनके करियर में यह पहला मौका भी होगा। उन्हें उपुल थरंगा की जगह यह जिम्मा सौंपा गया है।

पद्मावती के बढ़ते विवाद पर फिल्म की रिलीज़ मुश्किल ही नहीं, है नामुमकिन

फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती की मुश्किलें हर दिन बढ़ती ही जा रही है। राजनीतिक दल, सामाजिक संगठन, रॉयल फैमिली, धर्म के ठेकेदारों की खिलाफत इस फिल्म के लिए देखने को मिल रही है। बात सिर्फ यही तक सीमित होती तो भी पद्मावती की रिलीज की हम गुंजाइश कर सकतें।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!