पत्नी को फोन कर कहा- कर दी है साली की हत्या

Edited By Punjab Kesari,Updated: 15 Mar, 2018 11:13 AM

jyoti varma ajit kumar singhala ramayan

एक युवती का कसूर सिर्फ इतना था कि वह अपने ब्वॉयफ्रेंड से फोन पर बात करती थी, जिससे नाराज युवक ने अपनी साली का गला घोंटकर हत्या कर दी। मामला वेलकम इलाके का है जहां एक युवक ने अपनी साली को बॉयफ्रेंड से फोन पर बाद करने से मना किया। जब वह नहीं मानी तो...

पूर्वी दिल्ली(ब्यूरो): एक युवती का कसूर सिर्फ इतना था कि वह अपने ब्वॉयफ्रेंड से फोन पर बात करती थी, जिससे नाराज युवक ने अपनी साली का गला घोंटकर हत्या कर दी। मामला वेलकम इलाके का है जहां एक युवक ने अपनी साली को बॉयफ्रेंड से फोन पर बाद करने से मना किया। जब वह नहीं मानी तो जीजा ने उसे मौत के घाट उतार दिया। आरोपी हत्या के चार घंटे बाद तक शव के पास बैठा रहा। मृतका ज्योति वर्मा (19) है। हत्या करने के बाद आरोपी राम करण ने सुबह के समय पत्नी को फोन कर बताया कि उसने ज्योति की हत्या कर दी है और अब वह स्टेशन नहीं आएगा। इतना कहकर रामकरण ने फोन काट दिया। इसके बाद उसने खुद ही डीसीपी ऑफिस में सरेंडर कर दिया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर दो मोबाइल फोन, एक स्कूटी व गला घोंटने में इस्तेमाल की जाने वाली लोहे की छड़ बरामद कर ली है। 
PunjabKesari
कमरे से बरामद हुई ज्योति की लाश
उत्तर-पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त डॉ.अजीत कुमार सिंघला ने बताया कि बुधवार सुबह ज्योति के भाई जितेंद्र वर्मा ने बहन की हत्या की सूचना दी थी। पुलिस छज्जूपुर, बाबरपुर स्थित चौथी मंजिल के मकान में पहुंची। वहां एक कमरे से ज्योति की लाश बरामद हुई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। जांच के बाद पुलिस ने कुछ देर बाद ही रामकरण नामक शख्स को वेलकम से गिरफ्तार कर लिया। उसने बताया कि ज्योति फोन पर किसी लड़के से बातचीत करती थी। उसे यह पसंद नहीं था। उसने कई बार साली को ऐसा करने से मना किया था। मंगलवार रात लगभग 12 बजे उसने साली को फोन पर बातचीत करते देखकर उसे डांटा, और पहले की कॉल रिकोर्ड को सुना, जिसके बाद ज्योति उससे बहस करने लगी। गुस्से में पतली लोहे की छड़ से रामकरण उसका गला दबाने लगा, उसी से ज्योति की मौत हो गई। रामकरण के मुताबिक वह करीब चार घंटे शव के पास बैठा रहा। इधर तड़के चार बजे दिल्ली से बाहर गई उसकी पत्नी रेखा ने कॉल कर उसे रेलवे स्टेशन से ले जाने के लिए कहा तो रामकरण ने साली की हत्या की बात पत्नी को बताई। बाद में वह घर से चला। परिवार के मुताबिक सुबह के समय उसने खुद ही पत्नी की झूठी पीसीआर कॉल डीसीपी ऑफिस में कर आत्मसमर्पण कर दिया। 
PunjabKesari
ससुर की हत्या में भी आरोपी था रामकरण
पुलिस जांच में पता चला कि रामकरण और उसकी सास संतोष देवी पर 2010 में नन्हेलाल वर्मा की हत्या का आरोप लगा था। दो साल पहले संतोष की तो मौत हो गई, लेकिन रामकरण जेल में बंद था। फिलहाल वह जमानत पर था। इधर रामकरण की पत्नी रेखा (30) पर उसके पांच छोटे बहन भाईयों के अलावा दो बच्चों की जिम्मेदारी थी। खुद रामकरण उनका खर्चा उठाता था। वह गांधी नगर में सिलाई का काम करता था। रामकरण अपने पांच साले-सालियों का पालन कर रहा था। इधर वारदात के समय रेखा अपने ससुराल गोंडा-बस्ती गई हुई थी। बुधवार तड़के वह ट्रेन से दिल्ली आई थी।


 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!