'काली' विवाद पर आपत्तिजनक बयान देने पर तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा के खिलाफ FIR दर्ज

Edited By Anu Malhotra,Updated: 06 Jul, 2022 02:06 PM

kaali poster controversy mahua moitra fir

काली विवाद पर आपत्तिजनक बयान देने पर  तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।  सांसद महुआ मोइत्रा ने एक न्यूज चैवल प्रोग्राम के दौरान  कहा थाकि, मुझे इसको लेकर कुछ परेशानी वाली बात नहीं लगती है।

नेशनल डेस्क: काली विवाद पर आपत्तिजनक बयान देने पर  तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।  सांसद महुआ मोइत्रा ने एक न्यूज चैवल प्रोग्राम के दौरान  कहा थाकि, मुझे इसको लेकर कुछ परेशानी वाली बात नहीं लगती है। 

 महुआ मोइत्रा ने  कहा था कि काली के कई रूप हैं. मेरे लिए काली का मतलब मांस प्रेमी और शराब (Wine) स्वीकार करने वाली देवी है. लोगों की अलग-अलग राय होती है, मुझे इसे लेकर कोई परेशानी नहीं है।

महुआ मोइत्रा के इस विवादित बयान के बाद तृणमूल कांग्रेस ने सांसद के बयान से दूरी बना ली वहीं इस पर  नाराज़गी जताते हुए मोइत्रा ने टीएमसी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल को भीमअनफॉलो कर दिया है। 

बता दें, डॉक्यूमेंट्री फिल्म काली फिल्म के पोस्टर में मां काली को सिगरेट पीते हुए दिखाया गया था इतना ही नहीं  उनके एक हाथ में एलजीबीटी समुदाय का सतरंगा फ्लैग भी दिख रहा है जिसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा और कई लोगों ने इसकी शिकायत भी की जिसके बाद फिल्म डायरेक्टर    लीना मणिमेकलई के खिलाफ दिल्ली और उत्तर प्रदेश में एफआईआर भी दर्ज की गई इसके साथ ही  काली फिल्म पोस्टर विवाद के बाद ट्विटर ने प्रोड्यूसर लीना मणिमेकलई का पोस्ट भी हटा दिया। 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!