कठुआ गैंगरेप पर छलका अभिनेता फरहान का दर्द, बोले- ये आतंक नहीं तो क्या है

Edited By kirti,Updated: 12 Apr, 2018 02:51 PM

kadwa gangrape actor farhan s pain

जम्मू और कश्मीर के कठुआ जिले में 8 साल की बच्ची के साथ इसी साल जनवरी में हुए दुष्कर्म और हत्या के मामले की अभिनेता फरहान अख्तर ने भी निंदा की है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, "कल्पना कीजिए उस 8 साल की बच्ची के दिमाग में क्या चल रहा होगा,...

नई दिल्ली: जम्मू और कश्मीर के कठुआ जिले में 8 साल की बच्ची के साथ इसी साल जनवरी में हुए दुष्कर्म और हत्या के मामले की अभिनेता फरहान अख्तर ने भी निंदा की है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, "कल्पना कीजिए उस 8 साल की बच्ची के दिमाग में क्या चल रहा होगा, जिसे नशे की हालत में, बंधी बनाकर, कई दिनों तक बारी बारी के साथ रेप और फिर हत्या कर दी गई हो. यदि आप उसे आतंक नहीं मानते हैं, तो आप इंसान नहीं हैं. यदि आप उसके लिए न्याय की मांग नहीं करते हैं, तो आप कुछ भी नहीं हैं।"  उन्होंने अपनी कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए 8 वर्षीय बच्ची के लिए न्याय की मांग की है। वहीं फरहान अख्तर के अलावा सोनम कपूर, रितेश देशमुख, जावेद अख्तर, वीर दास, तमन्ना भाटिया ने ट्विटर के जरिए मामले की कड़ी निंदा की है। बता दें कि पुलिस ने कठुआ गैंगरेप में एक चार्जशीट में पेश की जिसमें यह साफ-साफ लिखा है कि गांव के एक मंदिर में बच्चो को पहले रखा गया और उसे नशीली चीज दी। बच्ची को मारने से पहले 6 लोगों ने उसके साथ गंदा काम किया।


बच्ची 10 जनवरी से ही लापता थी
गौरतलब है कि जनवरी में हुई इस घटना में पहले आरोपियों ने बच्ची को एक सप्ताह के लिए बंदी बनाया था. इस दौरान उसके साथ कई बार रेप किया गया. चार्जशीट में कहा गया है कि बच्ची के साथ रेप के बाद आरोपियों ने उसे पत्थर से कुचला ताकि वह यह सुनिश्चित कर सकें कि बच्ची की मौत हो चुकी है. बच्ची का शव उसके गांव के पास के जंगल से 17 जनवरी को बरामद हुआ था जबकि बच्ची 10 जनवरी से ही लापता थी। . पुलिस के अनुसार आरोपी युवक ने बच्ची का अपहरण उसका घोड़ा खोजकर लाकर देने के बहाने किया था।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!